देर से ही सही Rahul Dravid की खुली आंखें, टीम इंडिया की हार के बाद BCCI से की ये मांग

Rahul Dravid

देर से ही सही Rahul Dravid की खुली आंखें, टीम इंडिया की हार के बाद BCCI से की ये मांग

टीम इंडिया के हेड कोच राहुल द्रविड़ (Rahul Dravid) ने देर से ही सही लेकिन टीम इंडिया के बारे में कुछ अच्छा सोचा है और एक ऐसा फैसला लेने जा रहे हैं जो टी-20 वर्ल्ड कप से पहले टीम इंडिया के लिए बेहद ही काम आने वाला है. दरअसल एशिया कप में टीम इंडिया ने जो गलती की थी, उसे ना दोहराया जाए इस वजह से यह कदम उठाया जा रहा है.

Rahul Dravid ने की यह मांग

दरअसल इस साल टी-20 वर्ल्ड कप ऑस्ट्रेलिया में खेला जाना है जहां उससे पहले टीम इंडिया और ऑस्ट्रेलिया के बीच तीन मैचों की टी-20 सीरीज खेली जा रही है जिसका पहला मुकाबला भारत अपनी ही गलती के कारण हार चुकी है. ऐसे में कोच राहुल द्रविड़ (Rahul Dravid) ने इस हार को गंभीरता से लेते हुए बीसीसीआई के सामने एक बहुत बड़ी मांग रखी है. उन्होंने बीसीसीआई के सामने यह मांग रखी है कि टीम तय समय से एक हफ्ता पहले ऑस्ट्रेलिया पहुंचेगी.

यह भी पढ़ें- मैच हारकर भी Kl Rahul पड़े दिग्गजों पर भारी, बना डाला ये खास रिकॉर्ड

Rahul Dravid की ये है रणनीति

दरअसल ऑस्ट्रेलिया के साथ तीन मैचों की टी-20 सीरीज के बाद भारत और साउथ अफ्रीका के खिलाफ सीरीज होनी है जो 4 अक्टूबर को खत्म हो जाएगा. इसके बाद तुरंत टीम इंडिया ऑस्ट्रेलिया के लिए रवाना हो जाएगी जहां कुछ समय पहले वहां पहुंचकर प्रैक्टिस मैच खेला जाएगा और माना जा रहा है कि 5 अक्टूबर को टीम इंडिया कोच राहुल द्रविड़ (Rahul Dravid) के साथ ऑस्ट्रेलिया के लिए रवाना होगी जिसे लेकर पूरी तरह स्पष्ट किया जा चुका है कि कैसे टी-20 वर्ल्ड कप के लिए टीम इंडिया को तैयार किया जाए.

यह भी पढ़ें- Sanju Samson को वर्ल्ड कप में नहीं दी जगह, तो खिलाड़ी ने दिया मुंहतोड़ जवाब

एशिया कप वाली गलती को ना दोहराए

इस साल के अंत में होने वाले टी-20 वर्ल्ड कप से पहले आईसीसी द्वारा टीम इंडिया के लिए दो प्रैक्टिस मैच निर्धारित किए गए हैं जो 17 और 18 अक्टूबर को खेले जाएंगे. 17 अक्टूबर को अपने पहली प्रैक्टिस मैच में टीम इंडिया न्यूजीलैंड से भिड़ेगी और 18 अक्टूबर को ऑस्ट्रेलिया के साथ खेलेगी. वर्ल्ड कप अभियान की शुरुआत टीम इंडिया 23 अक्टूबर को पाकिस्तान के खिलाफ करेंगी. ऐसे में राहुल द्रविड़ (Rahul Dravid) की यही रणनीति होगी कि एशिया कप वाली गलती को दोबारा ना दोहराया जाए.

यह भी पढ़ें- अब Babar Azam ने टेनिस खेलना शुरू किया तो सोशल मीडिया पर उडा़ मजाक