Rajat Patidar ने रणजी ट्रॉफी में मचाया धमाल, IPL की तरह जमकर बरसे

Rajat Patidar

आईपीएल 2022 में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु का हिस्सा रहे रजत पाटीदार (Rajat Patidar) ने रणजी ट्रॉफी में धमाल मचा दिया है जहां इस खिलाड़ी ने अपने बल्ले से ऐसा कमाल किया कि मध्य प्रदेश की टीम रणजी ट्रॉफी 2022 के फाइनल में अपनी जगह बनाने में कामयाब हो पाई है. इस मैच के बीच रजत पाटीदार ने कई शानदार पारी खेली जिनकी हर तरफ तारीफ हो रही है जहां फाइनल में देखना होगा कि रजत पाटीदार का बल्ला किस तरह चलता है.

फाइनल मैच में दिखाया कमाल

Rajat Patidar

रणजी ट्रॉफी के फाइनल मुकाबले में रजत पाटीदार (Rajat Patidar) ने अपना अर्धशतक पूरा किया जहां 67 रन बनाकर वह नाबाद लौटे. केवल रजत पाटीदार (Rajat Patidar) ही नहीं बल्कि मध्य प्रदेश टीम के कई बल्लेबाजों ने इस मैच में धमाकेदार प्रदर्शन करके फाइनल में अपनी जगह बनाई है. इसी के साथ तीसरे दिन का खेल खत्म हो चुका है और मध्य प्रदेश की टीम ने अपनी पहली पारी में 368 रन बना लिए हैं जिसमें अकेले रजत पाटीदार ने 67 रन का योगदान दिया है.

इस वजह से फाइनल में पहुंची टीम

Rajat Patidar

अगर मुंबई टीम की बात करें तो इस टीम ने अपनी पहली पारी में 374 रन बनाए थे जहां मध्य प्रदेश की टीम अभी मुंबई से 6 रन से पीछे हैं. देखा जाए तो रजत पाटीदार (Rajat Patidar) के अलावा तीसरे दिन मध्य प्रदेश की तरफ से यश दुबे और शुभम शर्मा ने शतकीय पारी खेली जिस वजह से मध्य प्रदेश की टीम इतना बड़ा स्कोर बनाने में कामयाब हो पाई. इस मुकाबले में यश दुबे ने 133 तो वही शुभम शर्मा ने 113 रन बनाया. जब यह दोनों बल्लेबाज आउट हो गए तब रजत पाटीदार (Rajat Patidar) ने अपनी पारी से टीम को संभालने की पूरी कोशिश की जहां आक्रमक अंदाज अपनाते हुए उन्होंने अच्छा स्कोर बनाया.

गेंदबाज की गलती पर पाटीदार को मिला जीवनदान

Rajat Patidar

धमाकेदार बल्लेबाजी करते हुए रजत पाटीदार (Rajat Patidar) ने 44 गेंदों पर अपना अर्धशतक पूरा किया जहां मुंबई के गेंदबाजों पर रजत पाटीदार कहर बनकर बरसे रजत पाटीदार जिस वक्त बल्लेबाजी कर रहे थे उस वक्त एक बेहद ही रोमांचक पल आया जब मुंबई के एक गेंदबाज ने उन्हें आउट कर दिया था लेकिन वह गेंद नो बॉल थी जिसके चलते रजत पाटीदार (Rajat Patidar) को जीवनदान मिल गया और उन्होंने इसका बखूबी फायदा उठाते हुए 67 रन की धमाकेदार पारी खेली.

ये भी पढ़े-  Ben Stokes बने टेस्ट क्रिकेट में 100 छक्के लगाने वाले तीसरे बल्लेबाज

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *