Ramiz Raja ने दी भारत को खुली चुनौती, अगर पाकिस्तान नहीं आओगे तो हमारे बिना ही खेलना होगा विश्व कप

Ramiz Raja

Ramiz Raja ने दे दी भारत को खुली चुनौती, अगर पाकिस्तान नहीं आओगे तो हमारे बिना ही खेलना होगा विश्व कप

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के अध्यक्ष रमीज राजा (Ramiz Raja) जो अक्सर अपनी बेबाकी के लिए जाने जाते हैं, उन्होंने एक बार फिर से ऐसा बयान दे दिया है जो पूरी तरह से सुर्खियों में आ चुका है. जय शाह ने जब से इस बात का ऐलान किया है कि अगले एशिया कप के लिए टीम इंडिया पाकिस्तान नहीं आएगी, उसके बाद से ही पाकिस्तान की तरफ से बयानबाजी चालू है.

रमीज राजा (Ramiz Raja) ने यह तक कह दिया है कि हम भी विश्वकप के लिए भारत नहीं आएंगे जहां यह चर्चा अब और भी ज्यादा आगे बढ़ चुका है और रमीज राजा ने अब इस मामले को लेकर जो बयान दिया है वह पूरी तरह से सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बन चुका है जिस पर लोग अपनी- अपनी प्रतिक्रिया देते नजर आ रहे हैं.

14 साल से भारत ने नहीं किया है पाक का दौरा

जय शाह के बयान पर एक बार फिर से प्रतिक्रिया देते हुए रमीज राजा (Ramiz Raja) ने यह साफ कर कर कह दिया है कि अगर एशिया कप के लिए टीम इंडिया पाकिस्तान नहीं जाएगी तो फिर पाकिस्तान की टीम भी विश्व कप के लिए भारत नहीं आएगी. आपको बता दें कि दोनों देशों के बीच राजनीतिक तनाव की वजह से साल 2012 के बाद से ही यह देखा जा रहा है कि भारतत्र पाकिस्तान के बीच अभी तक कोई द्विपक्षीय सीरीज नहीं खेली गई है और भारत ने 14 साल से पाकिस्तान का दौरा नहीं किया है.

आक्रामक रवैया अपनाएगी पाकिस्तान- Ramiz Raja

दरअसल अगले साल एशिया कप 2023 का आयोजन पाकिस्तान की मेजबानी में होना है जिसे लेकर जय शाह ने कहा कि टीम इंडिया पाकिस्तान नहीं जाएगी. इसी बात पर रमीज राजा (Ramiz Raja) ने भड़काऊ बयान दिया है. रमीज राजा ने साफ तौर पर कहा है कि हम विश्वकप खेलने नही आएंगे और हम अपना आक्रामक रवैया इसी तरह बनाए रखेंगे. आपको बता दें कि आखरी बार साल 2008 में भारत ने पाकिस्तान का दौरा किया था.

नहीं जीत पाई इस बार ट्रॉफी

भारत-पाकिस्तान के बीच जब भी मुकाबले का ऐलान होता है तो पूरी दुनिया के फैन इस मुकाबले का बेसब्री से इंतजार करने लगते हैं. टी-20 वर्ल्ड कप 2022 में भी जब दोनों टीमें एक दूसरे के खिलाफ खेल रही थी तो दर्शकों का उत्साह साफ देखने को नजर आया जहां एक तरफ टीम इंडिया सेमीफाइनल से बाहर हो गई, वहीं दूसरी तरफ फाइनल में पहुंचकर भी पाकिस्तान इस बार ट्रॉफी पर कब्जा नहीं कर पाई जहां यह देखना दिलचस्प होगा कि रमीज राजा (Ramiz Raja) के इस बयान के बाद अगले साल होने वाले एशिया कप को लेकर किसी तरह की कोई नई घोषणा की जाती है या नहीं.

यह भी पढ़ें- ‘वो कितनी सुहानी शाम थी’, Virat Kohli को याद आई 23 अक्टूबर को पाकिस्तान के खिलाफ खेली गई पारी