PCB चीफ Ramiz Raja ने भारतीय पत्रकार के साथ की बदसलूकी

Ramiz Raja

PCB चीफ Ramiz Raja ने भारतीय पत्रकार के साथ की बदसलूकी

एशिया कप में पाकिस्तान की हार के बाद बौखलाहट साफ नजर आ रही है. पाकिस्तानी क्रिकेट बोर्ड के चेयरमैन रमीज राजा (Ramiz Raja) ने जो किया उसके बाद यह साफ नजर आ रहा है कि पाकिस्तान को अपनी हार बर्दाश्त नहीं हो रही है. जिसके बाद वह अपनी हार का गुस्सा अलग-अलग तरह से निकालकर नजर आ रहे हैं.

भारतीय पत्रकार के इस सवाल पर भड़के Ramiz Raja

दरअसल फाइनल मुकाबला खत्म होने के बाद जब एक भारतीय पत्रकार ने पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के चेयरमैन रमीज राजा (Ramiz Raja) से कुछ सवाल किया तो उनकी बौखलाहट साफ देखने को मिली. जैसे ही भारतीय पत्रकार ने उनसे सवाल किया और कहा कि ‘आवाम काफी नाखुश है जिस पर रमीज राजा पूरी तरह से भड़क गए और उन्होंने तुरंत कहा कि आप इंडिया से होंगे तो आपकी आवाम तो काफी खुश होगी. आप इस तरह नहीं पूछ सकते हैं. इतना कहते ही रमीज राजा आगे बढ़े और पत्रकार की फोन को नीचे कर दिया जो साफ यह दर्शाता है कि पाकिस्तान को अपनी हार बर्दाश्त नहीं हो रही.

सोशल मीडिया पर हो रही निंदा

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के चेयरमैन रमीज राजा (Ramiz Raja) के इस तरह के बर्ताव के बाद सोशल मीडिया पर लोग उनकी काफी आलोचना करते नजर आ रहे हैं. दरअसल सोशल मीडिया पर लोग उन्हें इस वजह से भी ट्रोल कर रहे हैं क्योंकि उन्होंने एक दिन पहले टीम इंडिया के मैनेजमेंट को ज्यादा ना प्रयोग करने की सलाह दी थी लेकिन फाइनल में उनकी टीम खुद ही लड़खड़ाती नजर आई.

अपने खिलाड़ियों की जमकर की तारीफ

एशिया कप के फाइनल मुकाबले में पाकिस्तान की हार के बाद उन्होंने कहा कि पाकिस्तानी टीम ने बेहद ही शानदार प्रदर्शन दिखाया जिसकी उम्मीद किसी ने नहीं की थी. आपको बता दें कि इस मुकाबले में मोहम्मद रिजवान को छोड़कर पाकिस्तान का कोई भी बल्लेबाज कमाल नहीं दिखा पाया. यह सबसे बड़ी वजह थी कि एशिया कप जैसे बड़े टूर्नामेंट के फाइनल मुकाबले में पाकिस्तान ने आसानी से विपक्षी टीम के हाथों में मैच को डाल दिया.

यह भी पढ़ें- Asia Cup ख़त्म हो गया पर उसका खुमार नहीं उतरा, सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा मीम