Cristiano Ronaldo पर दर्ज हुआ रेप का केस, मॉडल ने कोर्ट में दायर की याचिका

Cristiano Ronaldo

Cristiano Ronaldo पर दर्ज हुआ रेप का केस, मॉडल ने कोर्ट में दायर की याचिका

स्टार फुटबॉलर क्रिस्टियानो रोनाल्डो (Cristiano Ronaldo) पर इस वक्त दुखों का पहाड़ टूट गया है जहां उन पर एक मॉडल ने रेप का आरोप लगाया है. सबसे चौंकाने वाली बात तो यह है कि यह पूरा मामला 13 साल पुराना है जो अब सुर्खियों में आ चुका है जहां कैथरीन मेयोर्ग (Kathryn Mayorga) नाम की एक मॉडल ने अमेरिका की एक अदालत में क्रिस्टीयानो रोनाल्डो (Cristiano Ronaldo) के खिलाफ याचिका दायर की है जहां मॉडल का दावा है कि साल 2009 में लॉस वेगास के होटल में क्रिस्टियानो रोनाल्डो ने उनका रेप किया था जहां अभी यह खबर पूरी तरह से चर्चा में छाया हुआ है और तरह-तरह की बातें सामने आ रही हैं.

मॉडल ने की हर्जाने की मांग

Ronaldo rape case

साल 2009 में 36 साल की एक मॉडल ने क्रिस्टीयानो रोनाल्डो (Cristiano Ronaldo) पर रेप का आरोप लगाया था जिसके बाद यह मामला काफी लंबे समय तक कोर्ट में चला था जहां इस पूरे मामले की सुनवाई के बाद अमेरिकी की एक अदालत ने क्रिस्टियानो रोनाल्डो (Cristiano Ronaldo) को इस मामले में बरी कर दिया था लेकिन मॉडल ने इस फैसले के खिलाफ एक बार फिर याचिका दायर की है जहां यह मामला अब सुर्खियों में चलने लगा है जहां इसी के साथ अब मॉडल ने रोनाल्डो पर आरोप लगाते हुए हर्जाना के तौर पर $375000 की मांग की है.

कोर्ट सुना चुकी है अपना फैसला

Cristiano Ronaldo

इस पूरे मामले पर 42 पेज के आर्डर में कहा गया था कि मॉडल के वकील ने नियमों के तहत इस केस को नहीं लड़ा था जो शिकायत दर्ज की गई है, उसकी प्रक्रिया सही नहीं है. इसी कारण से कोर्ट में इस केस को आगे नहीं बढ़ाया जा सकता है और अदालत ने मामले को रद्द कर दिया. इस मामले में साल 2019 में भी अदालत ने कहा था कि क्रिस्टीयानो रोनाल्डो (Cristiano Ronaldo) पर केस दर्ज नहीं किया जा सकता क्योंकि यह सिर्फ शक के आधार पर है.

फोन के माध्यम से होगी सुनवाई

Cristiano

क्रिस्टियानो रोनाल्डो (Cristiano Ronaldo) की गिनती दुनिया के सबसे बेहतरीन फुटबॉलर में होती है जो आज लाखों लोगों के लिए प्रेरणा है. कुछ वक्त पहले ही रोनाल्डो (Cristiano Ronaldo) ने अपने पुराने क्लब मैनचेस्टर यूनाइटेड के साथ वापसी की थी जो इस वक्त इस क्लब को छोड़ने का मन बना चुके हैं. आने वाले समय में वह चैंपियंस लीग में नए क्लब के साथ खेलते हुए दिखाई दे सकते हैं जहां इसी बीच मॉडल द्वारा दायर की गई याचिका के अनुसार अब इस मामले की सुनवाई 23 अगस्त को एक घंटे के लिए फोन के माध्यम से होने वाली है.

यह भी पढ़ें- Sanju Samson ने जिंबाब्वे के खिलाफ रचा इतिहास, ऐसा करने वाले पहले भारतीय विकेटकीपर बने

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *