Ravi Shastri ने बर्बाद किया विराट कोहली का करियर, इस खिलाड़ी ने दिया बड़ा बयान

Ravi Shastri

विराट कोहली के खराब प्रदर्शन के लिए पाकिस्तान के पूर्व दिग्गज ने रवि शास्त्री (Ravi Shastri) को जिम्मेदार ठहराया है जहां अब इस मामले पर एक बहुत बड़ी चर्चा शुरू हो चुकी है. आपको बता दें कि राहुल द्रविड़ से पहले रवि शास्त्री (Ravi Shastri) टीम इंडिया के कोच थे जिनका कार्यकाल बेहद ही शानदार माना जाता है लेकिन पूर्व पाकिस्तानी खिलाड़ी ने रवि शास्त्री के ऊपर एक बहुत बड़ा इल्जाम लगाते हुए बहुत बड़ी बात कह दी है.

इस खिलाड़ी ने कहीं बड़ी बात

Ravi Shastri

एक तरफ रवि शास्त्री (Ravi Shastri) को बेहद ही शानदार भारतीय कोच के तौर पर देखा जाता है जिन्होंने अपने नेतृत्व में कई खिलाड़ियों को उनके मुकाम तक पहुंचाया है लेकिन पूर्व पाकिस्तानी खिलाड़ी राशिद लतीफ का कुछ और कहना है. उन्होंने रवि शास्त्री पर निशाना साधते हुए विराट कोहली के खराब फॉर्म का जिम्मेदार उन्हें बताया है. उनका कहना है कि अगर रवि शास्त्री (Ravi Shastri) भारतीय टीम के हेड कोच नहीं बनते तो विराट कोहली आउट ऑफ फॉर्म नहीं होते.

Ravi Shastri नहीं करते थे कोई काम

Ravi Shastri

रवि शास्त्री (Ravi Shastri) के ऊपर एक बहुत बड़ा इल्जाम लगाते हुए पूर्व पाकिस्तानी विकेटकीपर राशिद लतीफ ने कहा कि रवि शास्त्री 2017 से 2021 तक भारतीय टीम के मुख्य कोच थे तब वह भारतीय टीम को कोचिंग देने का कोई काम नहीं करते थे. यही वजह है कि विराट कोहली पिछले 2 साल से अपने इंटरनेशनल क्रिकेट में 1 शतक नहीं लगा पाए हैं और इस खिलाड़ी का आईपीएल में भी प्रदर्शन बेहद खराब रहा है.

शास्त्री को कोच बनाने का फैसला गलत

Ravi Shastri

रवि शास्त्री (Ravi Shastri) पर टिप्पणी करते हुए राशिद लतीफ यहीं तक नहीं रुके. उन्होंने न केवल शास्त्री को विराट कोहली के खराब प्रदर्शन का जिम्मेदार बताया बल्कि उन्होंने आगे कहा कि रवि शास्त्री जैसे व्यक्ति को कोच बनाने का फैसला बेहद ही गलत था क्योंकि कोचिंग का उन्हें कोई अनुभव नहीं था. यही वजह है कि रवि शास्त्री की कोचिंग में टीम इंडिया कुछ खास प्रदर्शन नहीं कर पाई.

ये भी पढ़े- कप्तान बनते ही Hardik Pandya ने राहुल त्रिपाठी को दिया मौका, सालों से कर रहे थे इंतजार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *