सीएसके छोड़ने के बाद Jadeja कर सकते हैं MI को ज्वाइन, अलावा इन 2 फ्रेंचाइजियो पर भी नजर!

Jadeja

सीएसके छोड़ने के बाद Jadeja कर सकते हैं MI को ज्वाइन, अलावा इन 2 फ्रेंचाइजियो पर भी नजर

रविंद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) और चेन्नई सुपर किंग के बीच मतभेद की खबर आईपीएल 2022 के बीच से हीं चल रही है जहां अब यह पूरी तरह स्पष्ट रूप से कहा जा रहा है कि चेन्नई सुपर किंग और रविंद्र जडेजा ने अपने रास्ते अलग- अलग कर लिए है जहां अब सबसे बड़ा चर्चा का विषय यह है कि सालों से चेन्नई सुपर किंग के लिए खेल रहे रविंद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) अब किस फ्रेंचाइजी की ओर आगे बढ़ेंगे. आईपीएल के अगले सीजन में यह देखना बेहद ही दिलचस्प होगा लेकिन तीन ऐसी फ्रेंचाइजी है जो रविंद्र जडेजा को अपने पाले में शामिल कर सकती है.

मुंबई इंडियंस में शामिल हो सकते हैं जडेजा

ravindra jadeja 1

दरअसल आईपीएल 2022 में मुंबई इंडियंस का प्रदर्शन बेहद खराब रहा जहां इस फ्रेंचाइजी को बड़े- बड़े खिलाड़ियों की कमी खली. ऐसे में मुंबई इंडियंस यह पूरी कोशिश करेगी कि रविंद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) और चेन्नई सुपर किंग के बीच हुए मतभेद का फायदा उठाएं और जडेजा को अपने पाले में शामिल करें क्योंकि जडेजा अच्छी बल्लेबाजी के साथ-साथ अच्छी गेंदबाजी भी करते हैं. हालांकि इसके लिए मुंबई इंडियंस को कुछ खिलाड़ियों को रिलीज करना पड़ेगा.

पंजाब किंग्स को है स्पिनर की तलाश

jadeja spin

आईपीएल 2022 में अगर देखा जाए तो पंजाब किंग्स एक ऐसी टीम रही है जिसने बड़ी मजबूती के साथ अपना खेल दिखाया लेकिन इस बीच इस टीम में एक अनुभवी स्पिनर की कमी खली जिसकी तलाश अभी भी जारी है. ऐसे में यह माना जा रहा है कि जडेजा (Ravindra Jadeja) पंजाब किंग्स के लिए एक बेहतर विकल्प साबित हो सकते हैं जहां रविंद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) पंजाब की बैटिंग लाइनअप को भी गहराई देंगे. ऐसे में यह उम्मीद है कि शाहरुख खान जैसे मैं ही खिलाड़ी को रिलीज कर जडेजा को पंजाब किंग्स अपने पाले में ले सकती है.

सनराइजर्स हैदराबाद के लिए भी है अच्छे विकल्प

ravindra 1

आईपीएल 2022 में देखा जाए तो सनराइजर्स हैदराबाद एक मजबूत टीम बनकर उभरी है जहां इस फ्रेंचाइजी के पास तेज गेंदबाजों की भरमार है लेकिन स्पिनर के तौर पर उनके पास केवल वाशिंगटन सुंदर है जो आधे से ज्यादा वक्त चोटिल रहते हैं. ऐसे में रविंद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) पर एक बार सनराइजर्स हैदराबाद जरूर दांव लगाना चाहेगी.

यह भी पढ़ें- Virat Kohli ने आज ही के दिन साल 2008 में किया था इंटरनेशनल डेब्यू, आज भी इस मामले में टॉप पर

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *