CSK से बढी़ Ravindra Jadeja की नाराजगी, ट्वीट करके किया डिलीट

CSK

CSK से बढी़ Ravindra Jadeja की नाराजगी, ट्वीट करके किया डिलीट

आईपीएल 2022 के दौरान ही रविंद्र जडेजा और चेन्नई सुपर किंग (CSK) के बीच कुछ अनबन की खबर सामने आई थी जो एक बार फिर से जोर पकड़ती नजर आ रही है. दरअसल आईपीएल 2022 में रविंद्र जडेजा को चेन्नई सुपर किंग की कप्तानी सौंपी गई थी जिसके कुछ मैंचो के बाद वापस महेंद्र सिंह धोनी को चेन्नई सुपर किंग की कप्तानी दे दी गई. इसके बाद से लगातार रविंद्र जडेजा और सीएसके (CSK) के बीच कुछ अनबन की खबर चल रही है और एक बार फिर से जडेजा के ट्वीट डिलीट करने पर यह जोर पकड़ती नजर आ रहे हैं.

अपनी मर्जी से छोड़ी कप्तानी

Ravindra

आईपीएल 2022 में रविंद्र जडेजा को जब चेन्नई सुपर किंग की कप्तानी दी गई थी तब उनसे काफी उम्मीदें की जा रही थी लेकिन वह कप्तानी का बोझ नहीं उठा पाए और सीजन के बीच में उन्होंने मैनेजमेंट से कहा कि उन्हें बर्खास्त कर दिया जाए ताकि महेंद्र सिंह धोनी एक बार फिर से टीम की बागडोर संभाले. देखा जाए तो कप्तानी की वजह से रविंद्र जडेजा सही से अपने खेल पर नहीं ध्यान दे पा रहे थे जिस वजह से उन्होंने यह फैसला लिया.

Ravindra Jadeja ने किया ट्वीट डिलीट

 

jadeja

रविंद्र जडेजा और चेन्नई सुपर किंग (CSK) के बीच मतभेद की खबर ने जोड़ पकड़ना तब शुरू कर दिया जब 4 फरवरी 2022 के एक ट्वीट को रविंद्र जडेजा ने डिलीट कर दिया. उस ट्वीट में सीएसके फ्रेंचाइजी के एक पोस्ट का रिप्लाई था जिसमें सीएसके (CSK) ने लिखा था कि सुपर जड्डू के 10 साल…. इस पोस्ट के जवाब में रविंद्र जडेजा ने ट्वीट किया था कि 10 और जाना बाकी है. ऑलराउंडर खिलाड़ी ने अब इस रिप्लाई ट्वीट को डिलीट कर दिया है जिसके बाद एक अलग ही चर्चा शुरू हो चुकी है.

CSK के लिए खराब रहा यह सीजन

jaddu

आईपीएल 2022 चेन्नई सुपर किंग (CSK) के लिए किसी बुरे सपने से कम नहीं रहा. इस साल शुरुआत से ही यह टीम अपनी पटरी से उतरती नजर आ रही थी. सबसे पहले सीएसके ने 16 करोड रुपए में रविंद्र जडेजा को रिटेन किया था. इसके बाद मैनेजमेंट ने जडेजा को कप्तानी सौंपी लेकिन बीच टूर्नामेंट में फिर यह जिम्मेदारी महेंद्र सिंह धोनी को सौंपी गई लेकिन तब तक बहुत देर हो चुकी थी और चेन्नई सुपर किंग (CSK) के प्ले ऑफ में जाने के सारे रास्ते बंद हो चुके थे.

यह भी पढ़ें- IND vs WI: चौथे टी-20 से बाहर हुए Shreyas Iyer, इस स्टार खिलाड़ी को मिली जगह

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *