Pakistan Team में दरार, शाहीन ने कहा – बाबर और रिजवान से छुटकारा पाने का समय आ गया है

Pakistan Team

Pakistan Team में दरार, शाहीन ने कहा - बाबर और रिजवान से छुटकारा पाने का समय आ गया है

कुछ समय में टी- 20 वर्ल्ड कप की शुरुआत होने वाली है जिससे पहले पाकिस्तान टीम (Pakistan Team) में एक बहुत बड़ी दरार पड़ती नजर आ रही है. इससे अंदाजा लगाया जा सकता है कि खिलाड़ियों के बीच क्या चल रहा है. एक तरफ पाकिस्तान और इंग्लैंड के बीच सीरीज चल रही है जहां दूसरे टी-20 मैच में पाकिस्तान टीम (Pakistan Team) ने इंग्लैंड को 10 विकेट से हराया. वहीं इसके बाद पाकिस्तान के स्टार गेंदबाज शाहीन आफरीदी का एक ट्वीट जमकर वायरल हो रहा है जिसके बाद यह कहा जा रहा है कि पाकिस्तान टीम में बहुत बड़ी दरार पड़ चुकी है.

शाहीन आफरीदी ने किया ट्वीट

पाकिस्तान टीम (Pakistan Team) के स्टार गेंदबाज शाहीन अफरीदी ने जो ट्वीट किया है उसके बाद हलचल तेज हो चुकी है. उन्होंने अपने टि्वटर हैंडल से लिखा कि मेरा मानना है कि अब कप्तान बाबर आजम और मोहम्मद रिजवान से छुटकारा पाने का समय आ गया है. दोनों इतने मतलबी खिलाड़ी है. अगर सही से खेलते तो मैच 15 ओवरों में फिनिश हो जाना चाहिए था. ये आखरी उम्र ओवर तक ले गए. हालांकि अंत में शाहीन अफरीदी ने एक ऐसी बात लिखी जिसके बाद सारे विवादों को विराम लग गया.

यह भी पढ़ें- IND vs AUS: ‘अमीर BCCI शर्म करो’ दूसरे मैच में हेयर ड्रायर से पिच सुखाने पर बोले फैंस

ये है Pakistan Team का पूरा मामला

पाकिस्तान टीम (Pakistan Team) के गेंदबाज शाहीन अफरीदी का इतना सा ट्वीट अगर कोई पढे़गा तो वह सही में ये सोचेगा कि हकीकत में पाकिस्तान टीम (Pakistan Team) में दरार पड़ गई है. मगर नीचे ही अफरीदी ने 1 लाइन लिखी है कि इस शानदार पाकिस्तान टीम पर गर्व है. इसका सीधा मतलब है कि वह आलोचकों को करारा जवाब दे रहे थे जो बाबर आजम और मोहम्मद रिजवान के स्ट्राइक रेट को लेकर सवाल कर रहे थे क्योंकि पाकिस्तान टीम (Pakistan Team) पूरी तरह से बाबर और रिजवान के कंधे पर टिकी हुई है. ऐसे में दोनों खिलाड़ियों का फॉर्म में आना अच्छी खबर है.

यह भी पढ़ें- OMG Ravindra Jadeja की CSK छोड़ने की खबरें थी झूठी, ये है पूरा मामला

शानदार रहा दोनों का स्ट्राइक रेट

पाकिस्तान टीम (Pakistan Team) ने कराची में हुए टी-20 मैच में बगैर विकेट गवाएं 203 रन बनाकर मैच जीत लिया और इंग्लैंड को 10 विकेट से हराया जहां इस मैच में बाबर आजम और मोहम्मद रिजवान ने अकेले मिलकर पूरा मुकाबला खत्म कर दिया जिसमें बाबर आजम ने 110 और मोहम्मद रिजवान ने 88 रनों की पारी खेली. इस दौरान दोनों का स्ट्राइक रेट 150 से ज्यादा का रहा.

यह भी पढ़ें- Yashasvi Jaiswal दोहरा शतक लगाने वाले सबसे कम उम्र के खिलाड़ी बने