Rishabh Pant और Urvashi Rautela के बीच फिर शुरू हुई तू-तू मैं-मैं, पंत का दूसरा पोस्ट हुआ वायरल

Rishabh Pant

Rishabh Pant और उर्वशी रौतेला के बीच फिर शुरू हुई तू-तू मैं-मैं, पंत का पोस्ट हुआ वायरल

टीम इंडिया के खिलाड़ी ऋषभ पंत (Rishabh Pant) और बॉलीवुड अभिनेत्री उर्वशी रौतेला के बीच इन दिनों सोशल मीडिया पर एक गजब की जंग चल रही है जिसमें फैंस जमकर मजे लेते नजर आ रहे हैं. बीते दिनों उर्वशी रौतेला का इंटरव्यू सोशल मीडिया पर वायरल हुआ जिसमें उन्होंने मिस्टर आरपी का नाम लिया. वहीं दूसरी ओर इस वीडियो को झूठा और बेबुनियाद बताते हुए ऋषभ पंत (Rishabh Pant) ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट किया था जिसे बाद में उन्हें डिलीट कर दिया लेकिन अब यह मुद्दा एक बार फिर से जोर पकड़ता नजर आ रहा है.

पंत ने सोशल मीडिया पर शेयर की स्टोरी

pant insta story

टीम इंडिया के खिलाड़ी ऋषभ पंत (Rishabh Pant) ने अपने इंस्टाग्राम से एक स्टोरी शेयर करते हुए बहुत खास बात लिखी है जिसमें उन्होंने बताया है कि जिन चीजों को आप कंट्रोल नहीं कर सकते उस पर जोर मत लगाइए जहां पंत (Rishabh Pant) की इस स्टोरी का स्क्रीनशॉट सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. एक बार फिर से दोनों के बीच चल रही तू तू मैं मैं ने लोगों का ध्यान खींचना शुरू कर दिया है.

ये है पूरा मामला

post reply

दरअसल ऋषभ पंत (Rishabh Pant) ने उर्वशी रौतेला की उस वीडियो पर पलटवार किया था जिसमें अभिनेत्री ने बताया कि मिस्टर आरपी उनसे दिल्ली में मिलने आए थे. 10 घंटे की इंतजार करने के बाद उन्होंने 17 मिस्ड कॉल भी किया लेकिन वह उनसे मिल नहीं पाई थी और बाद में मुंबई में मुलाकात हुई. इसी के बाद ऋषभ पंत (Rishabh Pant) ने इंस्टाग्राम के माध्यम से कहा कि ‘सस्ती लोकप्रियता के लिए इतना भी झूठ नहीं बोलना चाहिए’ और लिखा कि ‘मेरा पीछा छोड़ो बहन’. यह मुद्दा वहीं नही खत्म हुआ. इसके बाद उर्वशी रौतेला पलटवार करते हुए लिखा कि ‘छोटू भैया अपने क्रिकेट पर ध्यान दो’.

दोनों के बीच पुराना है विवाद

rautela pant

भारतीय टीम के खिलाड़ी ऋषभ पंत (Rishabh Pant) और बॉलीवुड अभिनेत्री उर्वशी रौतेला के बीच यह तू तू मैं मैं की खबर यह कोई नई नहीं है. दोनों के बीच इससे पहले भी कई बार इस तरह की घटना सामने आ चुकी है जहां सोशल मीडिया पर अपने बयानों के कारण दोनों चर्चे में छाए रहते हैं. इस वक्त ऋषभ पंत (Rishabh Pant) क्रिकेट से ब्रेक पर है जहां एशिया कप के साथ ऋषभ पंत वापसी करने जाएंगे जिसकी शुरुआत 27 अगस्त से होगी. भारत और पाकिस्तान के बीच 28 अगस्त को महा मुकाबला होगा.

यह भी पढ़ें- अगर IND vs ZIM सीरीज में नहीं दिखाया कमाल तो बाहर हो जाएंगे ये भारतीय खिलाड़ी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *