कोरोना किसी का सगा नहीं Rishabh Pant को समझनी पड़ेगी ये बात, भीड़ में जाकर खिंचवाई फोटो

Rishabh Pant

इन दिनों टीम इंडिया पर कोरोना का प्रकोप नजर आ रहा है जहां इसी बीच ऋषभ पंत (Rishabh Pant) ने एक बहुत बड़ी गलती कर दी है जिस वजह से सोशल मीडिया पर उन्हें काफी ट्रोल होना पड़ रहा है. आपको बता दें कि टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा और इससे पहले विराट कोहली कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे जिस वजह से सभी खिलाड़ियों को प्रोटोकॉल्स को लेकर सतर्कता बरतने को कहा जा रहा है लेकिन इसके बावजूद भी ऋषभ पंत (Rishabh Pant) ने एक ऐसी हरकत कर दी है कि अब उनकी मुश्किलें बढ़ सकती है.

सुधरने का नाम नहीं ले रहे Rishabh Pant

 Rishabh Pant

दरअसल सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें ऋषभ पंत (Rishabh Pant) बेहद ही लापरवाह नजर आ रहे हैं. इस वीडियो में ऋषभ पंत (Rishabh Pant) फैंस के साथ सेल्फी ले रहे हैं और भीड़ में जाकर लोगों के साथ फोटो खिंचवाते नजर आ रहे हैं. यह वीडियो तब की है जब टीम इंडिया लीसेस्टरशायर के साथ अभ्यास मैच खेल रही थी जहां फैंस के नजदीक आने पर ऋषभ पंत ने फोटो खिंचवाने से बिल्कुल भी मना नहीं किया, खासकर तब जब टीम इंडिया के 2 बड़े खिलाड़ी कोरोनावायरस की चपेट में आ चुके हैं.

टीम इंडिया के लिए खड़ी हो सकती है मुसीबत

 Rishabh Pant

टीम इंडिया को इंग्लैंड के साथ टेस्ट सीरीज का मुकाबला खेलना है और इस बीच ऋषभ पंत (Rishabh Pant) जैसे दिग्गज खिलाड़ी इस तरह की लापरवाही अगर कर रहे हैं तो फिर यह टीम इंडिया के लिए मुश्किल की बात हो सकती है. ऐसे में ऋषभ पंत (Rishabh Pant) को सावधान रहना होगा क्योंकि टीम के कई खिलाड़ियों पर कोरोना की गाज गिर चुकी है. भारत और इंग्लैंड के बीच पिछले साल यह मुकाबला कोरोनावायरस की वजह से नहीं हो पाया था क्योंकि टीम इंडिया के कई खिलाड़ी पॉजिटिव पाए गए थे. इस बात को ध्यान में रखते हुए खिलाड़ियों को सतर्कता बरतनी चाहिए.

सीरीज में आगे है Team India

 Rishabh Pant

भारत और इंग्लैंड के बीच होने वाली सीरीज में भारत 2-1 से आगे है. यह मैच पिछले साल होने वाला था लेकिन कोरोनावायरस की वजह से इसे स्थगित कर दिया गया था क्योंकि पिछले साल चार मैचों के बाद भारत के कुछ खिलाड़ी और कोच कोरोनावायरस पॉजिटिव पाए गए थे लेकिन अभी भी यह खतरा कम नहीं हुआ है. इसलिए खिलाड़ियों पर खासतौर से नजर रखी जा रही है और उन्हें प्रोटोकॉल्स के पालन किए जाने को लगातार कहा जा रहा है.

ये भी पढ़े-   BCCI के नक्शे कदम पर चल रही PCB, पाक खिलाड़ियों की सैलरी बढ़ाने का किया ऐलान

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *