‘बेचारा थक गया’, केवल 10 रन की पारी खेल Rishabh Pant को पड़ी मसाज की जरूरत, विडियो वायरल

Rishabh Pant

'बेचारा थक गया',केवल 10 रन की पारी खेल Rishabh Pant को पड़ी मसाज की जरूरत, विडियो वायरल

टीम इंडिया के विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत (Rishabh Pant) जो इस वक्त न्यूजीलैंड के खिलाफ वनडे सीरीज के लिए टीम इंडिया के स्क्वाड में शामिल है. उन्होंने अभी तक अपने बल्ले से वह कमाल नहीं दिखाया है जिसकी उम्मीद उनसे की गई थी. लगातार टीम में मौका मिलने के बावजूद भी खिलाड़ी शानदार प्रदर्शन करने में पूरी तरह से फेल नजर आ रहे हैं. 30 नवंबर को न्यूजीलैंड के खिलाफ वनडे मुकाबले में ऋषभ पंत (Rishabh Pant) ने केवल 10 रन बनाए जिसके बाद वह ड्रेसिंग रूम में मसाज लेते नजर आए.

10 रन बनाकर ही थक गए Rishabh Pant

बल्लेबाजी करते हुए ऋषभ पंत (Rishabh Pant) ने अपने बल्ले से आखिरी मुकाबले में केवल 10 रन बनाए जिसके बाद उनका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें वह ड्रेसिंग रूम में मसाज लेते नजर आ रहे हैं जिसे देखकर हर कोई हैरान रह गया क्योंकि ऋषभ पंत (Rishabh Pant) ने कोई बड़ी पारी नहीं खेली थी जिसके चलते उन्हें मसाज की जरूरत हो. हालांकि यह भी बात कही जा रही है कि बल्लेबाजी करते समय ऋषभ को हल्की सी चोट आई है जिस वजह से उन्हें मसाज लेना पड़ा.

वाइट बॉल क्रिकेट से हो सकते हैं बाहर

वाइट बॉल क्रिकेट में पूरी तरह से अपने बल्ले से फ्लॉप नजर आने वाले विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत (Rishabh Pant) ने इस बार अपने प्रदर्शन से हर किसी को बेहद ही निराश किया है और माना जा सकता है कि उन्हें व्हाइट बॉल क्रिकेट में अब वह प्लेइंग 11 से ड्रॉप किया जा सकता है जो आखिरी मुकाबले में एक खराब शॉट खेलकर अपना विकेट गंवा बैठे और केवल 10 रन बनाकर पवेलियन लौटे.

खराब प्रदर्शन के बाद भी मिल रहा हमारा

अगर आखिरी मुकाबले की बात करें तो इसमें टीम इंडिया के खिलाड़ी वॉशिंगटन सुंदर और श्रेयस अय्यर ने सबसे ज्यादा स्कोर बनाया. वहीं दूसरी ओर 16 गेंदों में ऋषभ पंत ने 10 रन बनाए. केवल इस मुकाबले में नहीं बल्कि पूरी श्रृंखला के दौरान ऋषभ पंत (Rishabh Pant) का बल्ला पूरी तरह खामोश नजर आया जहां लगातार फ्लॉप होने के बावजूद टीम में लगातार जगह मिलने पर भी सोशल मीडिया पर खूब सवाल उठाया जा रहा है और बीसीसीआई को आड़े हाथ लेकर तरह- तरह के सवाल पूछे जा रहे हैं.

यह भी पढ़ें- ‘चाहे हारते जाएंगे लेकिन हम नहीं सुधरेंगे’, IND vs NZ के तीसरे वनडे में भारतीय बल्लेबाजों की वीरता की दास्तान पढ़िए…