बल्ले से फ्लॉप रहे Rishabh Pant को नहीं मिलेगी T20 वर्ल्ड कप में जगह, इस खिलाड़ी ने कहीं बड़ी बात

Rishabh Pant

साउथ अफ्रीका सीरीज में कप्तानी करने वाले ऋषभ पंत (Rishabh Pant) अपने बल्ले को पूरी तरह फ्लॉप रहे हैं. उन्हें लेकर अब यह जोरो- शोरो से चर्चा शुरू होने लगी है कि इस खिलाड़ी को होने वाली टी-20 वर्ल्ड कप में जगह दी जाएगी या नहीं. देखा जाए तो पिछले 5 मुकाबलों में ऋषभ पंत केवल 58 रन बना सके हैं जहां उनके खराब प्रदर्शन को देखते हुए लोगों का मानना है कि उन्हें टी-20 वर्ल्ड कप में जगह नहीं देनी चाहिए जहां अब पूर्व क्रिकेटर में ऋषभ पंत को लेकर एक बहुत बड़ी बात कह दी है.

पूर्व क्रिकेटर ने कहीं बड़ी बात

Rishabh Pant

भारत के पूर्व क्रिकेटर मोहम्मद कैफ ने ऋषभ पंत (Rishabh Pant) को लेकर कहा कि उन्हें टी-20 विश्व कप के लिए भारत की टीम का हिस्सा होना चाहिए लेकिन इससे पहले यह देखना बहुत महत्वपूर्ण होगा की इंग्लैंड के खिलाफ 7, 9 और 10 जुलाई को होने वाले T20 श्रृंखला में वह किस तरह प्रदर्शन करते हैं तभी आगे उन्हें T20 वर्ल्ड कप में जगह मिलेगी.

पंत के लिए इंग्लैंड दौरा महत्वपूर्ण

Rishabh Pant

पूर्व खिलाड़ी मोहम्मद कैफ ने यह साफ शब्दों में कहा है कि ऋषभ पंत (Rishabh Pant) टी-20 वर्ल्ड कप का हिस्सा होंगे या नहीं यह पूरी तरह से इंग्लैंड दौरे पर निर्भर होगा. अगर ऋषभ पंत (Rishabh Pant) दोबारा अपने फॉर्म में आ जाते हैं तो उन्हें वर्ल्ड कप में शामिल होने से कोई नहीं रोक सकता. यही वजह है कि मोहम्मद कैफ के साथ-साथ कई दिग्गज खिलाड़ी ऋषभ पंत को सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करते देखना चाहते हैं जो ऋषभ पंत (Rishabh Pant) काफी समय से नहीं दिखा पाए हैं.

वह अभी सीख रहे हैं

Rishabh Pant

बीते कुछ मुकाबलों में ऋषभ पंत (Rishabh Pant) ने जिस तरह का प्रदर्शन किया है उसे देखते हुए मोहम्मद कैफ ने कहा कि वह अभी 24 साल के हैं और सीख रहे हैं. इसलिए उसे एक लंबा रास्ता तय करना है जैसा कि राहुल द्रविड़ ने कहा था कि जैसा आप अच्छे कौशल वाले खिलाड़ी चाहते हैं जो भारत के लिए मैच जीता सके. पंत ने भारत के लिए ऐसा किया है इसलिए उन्हें प्रबंधन समर्थन मिला है. देखा जाए तो साउथ अफ्रीका सीरीज में जिस तरह ऋषभ पंत (Rishabh Pant) ने कप्तानी संभाली उसके बाद उनकी काफी तारीफ हो रही थी.

ये भी पढ़े-   इंग्लैंड के खिलाफ Rohit Sharma के साथ ये खिलाड़ी करेगा ओपनिंग, चौकों- छक्कों की करता है बरसात

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *