Rishabh Pant ने बताया फ्री में मिल सकता T20 वर्ल्ड कप फाइनल का टिकट, वीडियो में दी जानकारी

t20 world cup

Rishabh Pant ने बताया फ्री में मिल सकता T20 वर्ल्ड कप फाइनल का टिकट, वीडियो में दी जानकारी

टीम इंडिया के स्टार ओपनर खिलाड़ी ऋषभ पंत (Rishabh Pant) ने इस वक्त सोशल मीडिया पर जो वीडियो शेयर किया है उसे लेकर वह काफी चर्चा में आ गए हैं. दरअसल इस साल के अंत में टी-20 वर्ल्ड कप का आयोजन होना है जिसकी मेजबानी ऑस्ट्रेलिया करेगा जहां अब ऋषभ पंत (Rishabh Pant) ने बताया कि किस तरह फ्री में टिकट जीते जा सकते हैं. इसका एक वीडियो भी उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर किया है जिसमें उन्होंने पूरी जानकारी दी है.

शुरु हो चुकी है टिकट के लिए मारामारी

दरअसल टी-20 वर्ल्ड कप के टिकट के लिए अभी से ही मारामारी शुरू हो चुकी है जहां 16 अक्टूबर से शुरू हो रहे टी-20 वर्ल्ड कप की समाप्ति 13 नवंबर को होगी. ऐसे में क्रिकेट फैंस इसके लिए काफी उत्सुक नजर आ रहे है जहां ऋषभ पंत (Rishabh Pant) ने इस वक्त वीडियो शेयर करके बताया है कि किस प्रकार फैंस टी-20 वर्ल्ड कप का फाइनल मुकाबला का टिकट जीत सकते हैं. जहां ऋषभ पंत (Rishabh Pant) के इस वीडियो देखने के बाद यह साफ पता लग जाएगा कि किस तरह यह मौका आप भी पा सकते हैं.

ये है पूरी प्रक्रिया

ऋषभ पंत (Rishabh Pant) ने सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए इस वीडियो में बताया है कि मेलबर्न क्रिकेट मैनेजमेंट ने फ्री टिकट के लिए अपनी वेबसाइट पर एक फॉर्म जारी किया है. इसमें कुछ सवालों के जवाब देने होंगे. साथ ही अपना नाम, पता और मोबाइल नंबर जैसी जानकारी देनी होगी. फॉर्म सबमिट करने के बाद आप फ्री टिकट जीत सकते हैं. यह सिलेक्शन प्रक्रिया पर आधारित है. इतना ही नहीं जो मेलबर्न क्रिकेट मैनेजमेंट के नियमों के तहत यह टिकट जीतता है उनके लिए फ्लाइट टिकट की व्यवस्था भी की जाएगी यानी फैंस को अब फ्लाइट टिकट की टेंशन भी नहीं करनी होगी.

जल्द शुरू होनेवाला है टी-20 वर्ल्ड कप

आपको बता दें कि इस बार का टी-20 वर्ल्ड कप कई मायने में अहम होने जा रहा है जिसको लेकर क्रिकेट खिलाड़ियों के साथ-साथ फैंस की भी नजर है. दरअसल क्रिकेट फैंस अपनी पसंदीदा टीम को समर्थन करने के लिए सात समंदर पार जाने के लिए भी तैयार रहते है. यही वजह है कि अभी से ही टी-20 वर्ल्ड कप के टिकट को लेकर मारामारी शुरू हो चुकी है जहां लोगों को लुभाने के लिए अलग-अलग ऑफर भी दिए जा रहे हैं.

यह भी पढ़ें- बिहार के लाल और Team India के खिलाड़ी मुकेश कुमार ने पहले ही दिन न्यूजीलैंड को दिन में दिखाए तारे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *