Rishabh Pant उर्वशी रोटेला को कहा, ‘मेरा पीछा छोड़ो बहन’, जवाब में अभिनेत्री ने कहा, मैं कोई मुन्नी नहीं हूं जो बदनाम…

Rishabh Pant

Rishabh Pant उर्वशी रोटेला को कहा, 'मेरा पीछा छोड़ो बहन', जवाब में अभिनेत्री ने कहा, मैं कोई मुन्नी नहीं हूं जो बदनाम...

टीम इंडिया के स्टार खिलाड़ी ऋषभ पंत (Rishabh Pant) अक्सर अपने बयानों की वजह से चर्चा में छाए रहते हैं जहां ऋषभ पंत का अक्सर नाम सुर्खियों में छाया रहता है लेकिन इस वक्त ऋषभ पंत बॉलीवुड अभिनेत्री उर्वशी रौतेला की वजह से चर्चा में आ गए हैं जहां सोशल मीडिया पर उर्वशी रौतेला का एक इंटरव्यू वायरल हो रहा है जिसका अलग-अलग मतलब निकाला जा रहा है. यह कोई पहली बार नहीं है जब किसी क्रिकेटर और बॉलीवुड अभिनेत्री का नाम एक साथ आया हो. इससे पहले भी कई बार इस तरह की बातें सामने आ चुकी है.

इस वजह से चर्चा में छाए Rishabh Pant

rishabh

ऋषभ पंत (Rishabh Pant) को लेकर बॉलीवुड अभिनेत्री ने एक ऐसा बयान दे दिया है जिसके बाद अब ऋषभ पंत और अभिनेत्री के बीच एक अलग ही कनेक्शन जोड़ा जा रहा है. दरअसल एक इंटरव्यू में उर्वशी रौतेला ने एक किस्सा सुनाया.

उन्होंने कहा कि, “मैं एक बार जब वाराणसी से दिल्ली शूटिंग के लिए आई थी तब मिस्टर RP मिलने के लिए आए थे. उन्होंने लॉबी में 10 घंटे इंतजार किया लेकिन मैं सो गई थी. बाद में मुझे पता लगा मेरे फोन में 17 मिस कॉल थी लेकिन मैंने बाद में कहा कि जब आप मुंबई में आओगे तब मिलेंगे और फिर हम वहां पर मिले भी लेकिन तब तक मीडिया में चीजें आ चुकी थी.” जहां अब लोग मिस्टर आर पी का मतलब ऋषभ पंत (Rishabh Pant) समझ रहे हैं क्योंकि पहले भी दोनों का नाम कई बार इसी तरह जुड़ चुका है.

वायरल हुआ स्क्रीनशॉट

rishabh pant 1

एक तरफ उर्वशी रौतेला के इस वीडियो के बाद ऋषभ पंत (Rishabh Pant) का एक स्क्रीनशॉट भी सामने आया है जहां सोशल मीडिया पर यह शोर मचा है कि ऋषभ पंत ने इंस्टाग्राम की स्टोरी पर यह पोस्ट किया था लेकिन कुछ ही मिनट के बाद ही इसे हटा भी दिया. ऋषभ पंत (Rishabh Pant) ने मैसेज में लिखा कि कुछ लोग इंटरव्यू में सिर्फ मजे के लिए झूठ बोल देते हैं ताकि अलग-अलग हेडलाइंस मिल सके और न्यूज़ में रह सके. देखकर दुख होता है कि लोग कैसे फेम के लिए इतने भूखे हैं. ऋषभ ने साथ ही लिखा कि मेरा पीछा छोड़ो बहन, झूठ की भी कोई सीमा होती है.

उर्वशी ने पंत से लिया बदला

urwashi

जवाब में उर्वशी रौतेला ने इन्स्टा पर पोस्ट करते हुए लिखा, “छोटू भैया को बैट बॉल खेलनी चाहिए . मैं कोई मुन्नी नहीं हूं जो बदनाम हो जाऊं छोटे बच्चे डार्लिंग तेरे लिए.”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Urvashi Rautela (@urvashirautela)

क्रिकेट और बॉलीवुड का अलग है कनेक्शन

bollywood cricket

आपको बता दे कि बॉलीवुड और क्रिकेट का एक अलग ही कनेक्शन है जहां दोनों इंडस्ट्री के बीच कई हिट जोड़ी अभी बनी है जो आज लोगों के बीच छाई हुई है जिसमे विराट कोहली- अनुष्का शर्मा, जहीर खान- सागरिगा घाटगे, युवराज सिंह- हेजल कीच जैसी जोड़िया आज भी सुपरहिट है. देखा जाए तो टीम इंडिया के खिलाड़ी ऋषभ पंत (Rishabh Pant) का नाम इससे पहले कई बार उर्वशी रौतेला के साथ आ चुका है. यही वजह है कि दोनों को लेकर अक्सर मीडिया में खबरें छाई रहती हैं.

यह भी पढ़ें- Asia Cup से बाहर होने पर ईशान किशन का छलका दर्द, कहा- अब ऐसा बनना नहीं भले घायल हो जाना

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *