Rishabh Pant ने कहा- मुझे किसी से डर नहीं लगता लेकिन विराट कोहली का गुस्सा…..

Rishabh Pant

Rishabh Pant ने कहा- मुझे किसी से डर नहीं लगता लेकिन विराट कोहली का गुस्सा.....

टीम इंडिया के स्टार ओपनर ऋषभ पंत (Rishabh Pant) ने पूर्व कप्तान विराट कोहली को लेकर एक बहुत बड़ा खुलासा किया है. दरअसल विराट कोहली एक ऐसा खिलाड़ी है जो मैदान पर अपनी शानदार बल्लेबाजी के साथ-साथ अपनी आक्रामकता के लिए भी खूब जाने जाते है जहां ऋषभ पंत ने बताया कि विराट कोहली का गुस्सा जब मैदान पर दिखता है तो वह बेहद ही डराने वाला होता है. आपको बता दें कि कई बार देखा जा चुका है जब विराट कोहली को खिलाड़ियों पर गुस्सा आया हो जहां अब ऋषभ पंत (Rishabh Pant) ने इसके पीछे की एक बहुत बड़ी वजह बताई है.

Rishabh Pant ने किया खुलासा

rishabh pant 6

टीम इंडिया के स्टार ओपनर ऋषभ पंत (Rishabh Pant) ने विराट कोहली के गुस्से पर एक बहुत बड़ा खुलासा करते हुए बताया कि मुझे किसी से डर नहीं लगता लेकिन विराट भैया के गुस्से से डर लगता है. ऋषभ पंत ने यह भी बताया कि विराट कोहली को गुस्सा तब आता है जब किसी ने गलत किया हो. अगर आप सब कुछ सही कर रहे हो तो विराट कोहली आपसे नाराज नहीं होंगे. अगर आपने कोई गलती की है तो फिर आपको विराट कोहली के गुस्से का शिकार होना पड़ेगा जहां ऋषभ पंत ने कोहली के गुस्से को पूरी तरह जायज ठहराया है और उनका मानना है कि एक खिलाड़ी अपनी गलती से आगे जीवन में काफी कुछ सीखता है.

Rishabh Pant के पास है शानदार रिकॉर्ड

rishabh 4

ऋषभ पंत (Rishabh Pant) ने साल 2018 में इंग्लैंड के खिलाफ सीरीज में अपना डेब्यू किया था जिन्होंने अपने आक्रामक अंदाज को हमेशा से मैदान पर बरकरार रखा है. आज ऋषभ पंत टीम इंडिया के उन खिलाड़ियों में शामिल हो चुके हैं जो तीनों फॉर्मेट में टीम इंडिया का एक अहम हिस्सा है. अगर ऋषभ पंत के टेस्ट करियर की बात करें तो उन्होंने अभी तक के 31 टेस्ट मैचों में 2123 रन बनाए हैं जिन्होंने 5 बार शतक का आंकड़ा भी पार किया है.

यह भी पढ़ें- क्या Asia Cup और T-20 World Cup नहीं, बल्कि अपनी शादी का इंतजार कर रहे हैं केएल राहुल?

एशिया कप में नजर आएंगे दोनों खिलाड़ी

rishabh virat

27 अगस्त से शुरू होने वाले एशिया कप के लिए भले ही अभी प्लेइंग इलेवन का ऐलान नहीं किया गया हो लेकिन स्पष्ट रूप से कहा जा रहा है कि विराट कोहली और ऋषभ पंत (Rishabh Pant) इसमें खेलते नजर आएंगे. विराट कोहली का खेलना तो पूरी तरह है क्योंकि उन्हें जिंबाब्वे और वेस्टइंडीज दौरे पर आराम दिया गया था. वही ऋषभ पंत (Rishabh Pant) को लेकर अभी थोड़ा सस्पेंस है जहां प्लेइंग इलेवन के ऐलान होने के बाद खिलाड़ियों पर मुहर लग जाएगी.

यह भी पढ़ें- Asia Cup से पहले पाकिस्तान को लगा एक और झटका, ये दिग्गज खिलाड़ी अस्पताल में भर्ती

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *