IND vs AUS: रोहित की धुआंधार पारी से भारत ने जीता दूसरा मैच, 1-1 की बराबरी पर दोनो टीम

IND vs AUS

IND vs AUS: रोहित की धुआंधार पारी से भारत ने जीता दूसरा मैच, 1-1 की बराबरी पर दोनो टीम

भारत और ऑस्ट्रेलिया (IND vs AUS) के बीच तीन मैचों की टी-20 सीरीज का दूसरा मुकाबला भारत ने छह विकेट से जीतते हुए इस सीरीज में 1-1 की बराबरी कर ली है. दरअसल इस मुकाबले में ऑस्ट्रेलिया ने भारत के सामने 8 ओवर के खेल में 91 रन का लक्ष्य दिया जहां भारत को 48 गेंद में उसे हासिल करना था. जिसे भारत ने 4 गेंद शेष रहते हुए हासिल कर लिया और ऑस्ट्रेलिया (IND vs AUS) के साथ करो या मरो के इस मुकाबले में बराबरी कर ली है.

नहीं चला इन खिलाड़ियों का जादू

भारत और ऑस्ट्रेलिया (IND vs AUS) के बीच हुए मुकाबले में अगर बल्लेबाजी की बात करें तो ओपनिंग करने आए केएल राहुल ने 10 रन बनाया. वही 5वीं ओवर की दूसरी गेंद पर विराट कोहली ने अपना विकेट गंवाया जो 11 रन बनाकर आउट हुए. वही सूर्यकुमार यादव गलत शॉर्ट खेलने के कारण बिना कोई रन बनाए आउट हुए.

रोहित शर्मा ने बदल दिया पूरा मैच

भारत और ऑस्ट्रेलिया (IND vs AUS) के बीच दूसरे टी-20 मुकाबले में भारत के गेंदबाजों ने अपना काम कर दिया था. वही बल्लेबाजी करने आई टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा को छोड़कर बाकी अन्य खिलाड़ी केवल कुछ गेंद खेलकर आउट हुए और रोहित शर्मा की यह पारी टीम इंडिया की जीत में एक बहुत बड़ी अहम भूमिका निभाती नजर आई जहां कप्तान रोहित शर्मा ने इस मुकाबले में 46 रन बनाया.वही ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या ने क्रीज पर टिककर रोहित शर्मा के साथ अच्छी साझेदारी की जो 9 रन बनाकर आउट हुए. वही दिनेश कार्तिक ने आखिरी ओवर में 2 शॉर्ट लगाकर टीम को यह मैच जीता दिया.

गेंदबाजों का रहा दबदबा

इस मुकाबले (IND vs AUS) में टीम इंडिया के गेंदबाजों की जितनी तारीफ की जाए कम है. अक्षर पटेल को इस मुकाबले में 3 विकेट हासिल हुई जिन्होंने कैमरून ग्रीन, ग्लेन मैक्सवेल और टीम डेविड को आउट किया. वही वापसी करते हुए बुमराह ने एरोन फिंच का विकेट लिया. वही यजुवेंद्र चहल को कोई सफलता नहीं मिली. इसके अलावा हर्षल पटेल ने 8वें ओवर में काफी महंगी गेंदबाजी की जिन्होंने 19 रन गवाएं.