Rohit Sharma को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ जितना है तो, इन्हें करना होगा टीम से बाहर

Rohit Sharma

Rohit Sharma को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ जितना है तो, इन्हें करना होगा टीम से बाहर

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ तीन मैचों की टी-20 सीरीज का पहला मुकाबला गंवाने के बाद रोहित शर्मा (Rohit Sharma) की खराब रणनीति की हर तरफ आलोचना की जा रही है जहां 208 रन जैसा विशाल स्कोर बनाने के बाद टीम इंडिया को ऑस्ट्रेलिया के हाथों 4 विकेट से हार का सामना करना पड़ा था. ऐसे में माना जा रहा है कि अगर दूसरे टी-20 मुकाबले में रोहित शर्मा (Rohit Sharma) कुछ प्लेयर्स की कुर्बानी देते हैं तो पर मुकाबला कुछ और हो सकता है.

देनी होगी इन खिलाड़ियों की कुर्बानी

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ दूसरे टी-20 मुकाबले को जीतने के लिए टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) को कई बदलाव करने होंगे जिसमें रोहित शर्मा (Rohit Sharma) को उमेश यादव और यजुवेंद्र चहल की कुर्बानी देनी होगी क्योंकि यह दोनों ही खिलाड़ी पहले टी-20 मुकाबले में बेहद ही महंगे साबित हुए थे और ऐसे में माना जा रहा है कि उमेश यादव की जगह जसप्रीत बुमराह और युजवेंद्र चहल की जगह रविचंद्रन अश्विन को दूसरे टी-20 के लिए शामिल किया जा सकता है. आपको बता दें कि पहले मुकाबले में यूज़वेंद्र चहल ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाजों के हाथों खूब पिटे थे और उन्हें कोई सफलता भी नहीं मिली थी.

यह भी पढ़ें- Bhuvneshwar Kumar के बचाव में उतरी पत्नी नूपुर, दिया मुहतोड़ जवाब

ये होगी ओपनिंग जोड़ी

पिछले मुकाबले में रोहित शर्मा (Rohit Sharma) अपने बल्ले से कोई भी कमाल दिखाने में सफल नहीं हो पाए थे. ऐसे में उनकी यही कोशिश होगी कि इस मुकाबले में वह एक अच्छा स्कोर बनाए जहां केएल राहुल के साथ रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ओपनिंग करने उतरेंगे. वहीं नंबर 3 पर विराट कोहली खेलेंगे. इसके अलावा नंबर चार पर सूर्यकुमार यादव, नंबर पांच पर हार्दिक पांड्या और नंबर 6 पर विकेटकीपर बैट्समैन दिनेश कार्तिक का खेलना पूरी तरह से तय है. इसके अलावा अक्षर पटेल एक ऑलराउंडर की भूमिका निभाते नजर आएंगे. इस बार स्पिन डिपार्टमेंट की जिम्मेदारी रविचंद्रन अश्विन को दी जाएगी.

यह भी पढ़ें- Team India ने 23 साल बाद इंग्लैंड में सीरीज जीती, हरमनप्रीत ने किया कमाल

ये होगी संभावित प्लेइंग इलेवन

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ दूसरे टी-20 मैच में रोहित शर्मा (Rohit Sharma), के एल राहुल, विराट कोहली, सूर्यकुमार यादव, हार्दिक पांड्या, दिनेश कार्तिक, अक्षर पटेल, रविचंद्रन अश्विन, हर्षल पटेल, भुवनेश्वर कुमार और जसप्रीत बुमराह को शामिल किया जा सकता है.

यह भी पढ़ें- Team India के हार पर मजे लेना पाकिस्तानी एक्ट्रेस पर पड़ा भारी