Rohit Sharma ने फिर की इतनी बड़ी गलती, वर्ल्ड कप में पड़ेगा भारी

Rohit Sharma

Rohit Sharma ने फिर की इतनी बड़ी गलती, वर्ल्ड कप में पड़ेगा भारी

टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) एक बार फिर से उसी गलती को दोहराने जा रहे हैं जिस गलती की वजह से उन्हें एशिया कप में खराब प्रदर्शन से गुजारना पड़ा था जहां अब कई दिग्गज खिलाड़ियों ने टीम इंडिया के स्क्वाड पर सवाल उठाना भी शुरू कर दिया है. कई लोग मान रहे हैं कि टी-20 वर्ल्ड कप के लिए भारत ने जो कंबीनेशन चुना है वह थोड़ा जोखिम भरा हो सकता है. वहीं दूसरी ओर मोहम्मद शमी को स्टैंड बाय में रखने पर कई खिलाड़ी अभी भी आश्चर्यचकित है.

Rohit Sharma ने फिर की गलती

इस साल के अंत में होने वाले टी-20 वर्ल्ड कप के लिए रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने भुवनेश्वर कुमार, हर्षल पटेल, जसप्रीत बुमराह और अर्शदीप सिंह पर भरोसा जताया है लेकिन दिग्गजों का मानना है कि ऑस्ट्रेलिया में आपको तीन तेज गेंदबाजों को टीम में रखना ही होगा जहां चार तेज गेंदबाज भारत के लिए जोखिम भरा फैसला हो सकता है. हालांकि देखा जाए तो भारत दो तेज गेंदबाजों और एक ऑलराउंडर और दो स्पिनर के खेलने पर भी विचार कर रहा है.

यह भी पढ़ें- आखिर कब Team India में आएंगे धोनी- युवराज जैसे खिलाड़ी, बैटिंग हो चुकी है फ्लॉप

इस खिलाड़ी ने जताई आपत्ति

रोहित शर्मा (Rohit Sharma) के फैसले पर ऑस्ट्रेलिया के पूर्व तेज गेंदबाज मिशेल जॉनसन ने आपत्ति जताते हुए कहा कि टीम इंडिया ने उछाल भरी पिचों के लिए कम तेज गेंदबाजों का चयन किया है जहां यह कंबीनेशन इस साल के अंत में होने वाले टी-20 वर्ल्ड कप के लिए थोड़ा जोखिम भरा माना जा रहा है. पर ऐसा भी हो सकता है कि एशिया कप में टीम इंडिया में जो गलती की वह कहीं दोबारा न दोहराई जाए. यही वजह है कि रोहित शर्मा (Rohit Sharma) अपने फैसले की वजह से एक बार फिर चर्चा में आ गए हैं.

यह भी पढ़ें- Team India की जर्सी का रंग बदला, सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल

ऑस्ट्रेलिया टीम में युवा बनेगा कप्तान

बीते दिनों एरोन फिंच के वनडे से सन्यास लेने के बाद ऑस्ट्रेलिया का अगला कप्तान कौन होगा इसके लिए कर एक अलग ही बहस छिड़ी है जहां जॉनसन ने इस मौके पर किसी युवा को वनडे फॉर्मेट में ऑस्ट्रेलिया का कप्तान बनाने की मांग की है. हालांकि देखा जाए तो गेंद से छेड़छाड़ के कारण बैन हो चुके स्टीव स्मिथ और डेविड वॉर्नर ने टीम का नेतृत्व करने की इच्छा जरूर जताई है लेकिन यह खिलाड़ी अब अपने करियर के आखिरी पड़ाव पर है. ऐसे में किसी युवा खिलाड़ी को टीम की कमान देना एक सही फैसला साबित हो सकता है.

यह भी पढ़ें- वर्ल्ड कप के वक्त Shubman Gill को भूले सेलेक्टर, BCCI नें मोड़ा मुंह