कप्तानी की वजह से Rohit Sharma की बल्लेबाजी हो रही है खराब

Rohit Sharma

कप्तानी की वजह से Rohit Sharma की बल्लेबाजी हो रही है खराब

टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) के अगर कप्तानी की बात करें तो उन्होंने इस मामले में महेंद्र सिंह धोनी जैसे खिलाड़ी को भी पीछे छोड़ दिया है जो लगातार मैच जीतकर एक सफल कप्तान की ओर आगे बढ़ रहे हैं लेकिन इस वक्त रोहित शर्मा (Rohit Sharma) की कप्तानी नहीं बल्कि उनका प्रदर्शन हर किसी के लिए चिंता का विषय बना हुआ है. यही वजह है कि कई बार विरोधी गेंदबाजों ने इस बात का जमकर फायदा उठाया. टीम इंडिया के लिए ओपनिंग करने वाले रोहित शर्मा टी-20 वर्ल्ड कप से पहले अपने रंग में नहीं लौटते हैं तो फिर भारत को इसका बहुत बड़ा नुकसान हो सकता है.

नहीं चल रहा बल्ला

टी-20 वर्ल्ड कप खेलने से पहले अब केवल दो ही मैच बाकी है जहां दूसरा मुकाबला साउथ अफ्रीका के खिलाफ 2 अक्टूबर को गुवाहाटी में भारतीय टीम खेलने उतरेगी. पहला मुकाबला भले ही टीम इंडिया जीत गई हो लेकिन इस बीच रोहित शर्मा (Rohit Sharma) का बल्ला पूरी करे शांत रहा जहां रबाडा ने एक बेहतरीन स्विंग बॉल के साथ उनका काम तमाम कर दिया जहां आंकड़े देख कर रोहित शर्मा (Rohit Sharma) को खुद भी चिंता हो रही होगी क्योंकि टी-20 वर्ल्ड कप से पहले यह आंकड़े हैरान करने वाले हैं.

यह भी पढ़ें- IND vs SA: वनडे सीरीज में खेल सकते हैं मोहम्मद शमी, बनाया जा रहा खास प्लान

साउथ अफ्रीका के खिलाफ नहीं कर पा रहे कमाल

अगर रोहित शर्मा (Rohit Sharma) की पिछली 7 पारियों पर एक नजर डालें तो पहले मैच में 0 ने दूसरे में 9, 12,11,0, 21 और 22 इस तरह से उन्होंने अपनी पिछली 7 पारियों में रन बनाए हैं. साउथ अफ्रीका के खिलाफ देखा जाए तो रोहित शर्मा (Rohit Sharma) का रिकॉर्ड कुछ खास नहीं है जहां दो बार तो रोहित शर्मा साउथ अफ्रीका के खिलाफ खाता भी खोलने में सफल नहीं हो पाए जहां 2007 से लेकर अभी तक रोहित शर्मा ने साउथ अफ्रीका के खिलाफ 14 टी-20 इंटरनेशनल मुकाबले खेलते हुए 13 पारियों में 362 रन बनाए है.

यह भी पढ़ें- Breaking News: Jasprit Bumrah टी20 वर्ल्ड कप में आ सकते हैं नजर!

कप्तानी में सब ठीक

अगर रोहित शर्मा (Rohit Sharma) की कप्तानी पर एक नजर डालें तो टी20 इंटरनेशनल क्रिकेट में वह लगातार 16वी जीत दर्ज कर चुके हैं. इसके साथ ही वह इस साल में भारत के लिए सबसे ज्यादा मैच जीतने वाले कप्तान भी बन चुके हैं जो पहले महेंद्र सिंह धोनी के नाम था जहां यह देखना दिलचस्प होगा कि रोहित शर्मा (Rohit Sharma) अपने इस विजय रथ को कब तक बरकरार रखते हैं लेकिन इससे भी शानदार बात उनके फैंस के लिए होगी कि हिटमैन एक बार फिर से अपनी पुरानी भूमिका में नजर आए.

यह भी पढ़ें- क्या एक Jasprit Bumrah के कंधे पर थी टी20 वर्ल्ड कप की जिम्मेदारी? फैंस बहुत परेशान