Rohit Sharma ने पाकिस्तान के साथ द्विपक्षीय सीरीज पर तोड़ी चुप्पी, कहा- मेरे बस में होता तो….

Rohit Sharma

Rohit Sharma ने पाकिस्तान के साथ द्विपक्षीय सीरीज पर तोड़ी चुप्पी, कहा- मेरे बस में होता तो....

टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने अब उस मसले पर चुप्पी तोड़ दी है जो कई अर्से से क्रिकेट फैंस के मन में बसा हुआ है. दरअसल भारत और पाकिस्तान दो ऐसे देश है जिनके बीच काफी कम मुकाबले देखने को मिलते हैं लेकिन जब भी ये मुकाबले होते हैं तो दर्शक अपना सारा काम छोड़ कर इस मैच को देखने में जुट जाते हैं. शुरू से ही भारत-पाकिस्तान का मैच अहम रहा है जहां कई सालों से राजनीतिक मसले की वजह से दोनों देशों के बीच द्विपक्षीय सीरीज नहीं हो रही है जिस पर अब रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने एक बहुत बड़ा बयान दिया है.

Rohit Sharma ने कहीं बड़ी बात

rohit sharma 15

भारत-पाकिस्तान मैच को लेकर टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने कहा कि अगर मेरे पास विकल्प होता तो मैं ऐसा जरूर करता. बोर्ड और सरकार को फैसला लेना है. हम वहां जाते हैं, जहां जाने को कहा जाता है. अगर बोर्ड पाकिस्तान के खिलाफ सीरीज खेलने की दिशा में आगे बढ़ता है तो हमें कोई समस्या नहीं है. रोहित शर्मा ने बताया कि दोनों मुल्कों की क्रिकेट को भी दोनों देशों के खराब संबंधो का खामियाजा भुगतना पड़ रहा है. हालांकि अब सुधार की दिशा में एक कदम आगे बढ़ाया गया है.

2012 में खेली गई आखिरी सीरीज

ind vs pa 2012

एशिया कप से पहले रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने प्रेस कांफ्रेंस के दौरान पाकिस्तान और भारत के बीच द्विपक्षीय सीरीज को लेकर इस तरह का बयान दिया है जहां अभी भी क्रिकेट फैंस बेसब्री से दोनों देशों के बीच द्विपक्षीय सीरीज का इंतजार कर रहे हैं. आपको बता दें कि साल 2012 में पाकिस्तान ने तीन मैचों की वनडे सीरीज के लिए भारत का दौरा किया था. इस सीरीज के बाद दोनों देशों के बीच कोई भी द्विपक्षीय सीरीज नहीं खेली गई. पाकिस्तान और भारत के बीच साल 2008 में मुंबई में हुए आतंकी हमले के बाद से विवाद और तेज हो गई जिसके बाद आईपीएल से भी पाकिस्तानी खिलाड़ियों का कॉन्ट्रैक्ट खत्म कर दिया गया.

यह भी पढ़ें- IND vs PAK: अगले रविवार फिर होगा भारत-पाकिस्तान मुकाबला, फिर लगेगा इंटरटेनमेंट का तड़का

फैंस को रहता है भारत-पाकिस्तान मैच का इंतजार

fans

टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) का मानना है कि खेल किसी भी राजनीतिक मसले से अलग होता है लेकिन इस वक्त इसके चलते दोनों देशों के खिलाड़ियों को परेशानी झेलनी पड़ रही है. आपको बता दें कि क्रिकेट जगत में भारत और पाकिस्तान की टक्कर को एक अलग ही दर्जा हासिल है. इन दोनों देशों के बीच मुकाबले का इंतजार हर फैंस करता है.

यह भी पढ़ें- IND vs PAK: अगले रविवार फिर होगा भारत-पाकिस्तान मुकाबला, फिर लगेगा इंटरटेनमेंट का तड़का

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *