‘शार्दुल को जादूगर कहते हैं खिलाड़ी’, इंदौर में जीत के बाद Rohit Sharma ने किया खुलासा, जानिए और क्या बोले हिटमैन

'शार्दुल को जादूगर कहते हैं खिलाड़ी', इंदौर में जीत के बाद Rohit Sharma ने किया खुलासा, जानिए और क्या बोले हिटमैन

'शार्दुल को जादूगर कहते हैं खिलाड़ी', इंदौर में जीत के बाद Rohit Sharma ने किया खुलासा, जानिए और क्या बोले हिटमैन

Rohit Sharma: भारतीय टीम ने न्यूजीलैंड को सीरीज के आखिरी मैच में 90 रनों से हराया. टॉस हारने के बाद पहले बल्लेबाजी करने उतरी टीम इंडिया ने 50 ओवर में 9 विकेट पर 385 रन बनाए. इस तरह कीवी टीम के सामने जीत के लिए 386 रनों का लक्ष्य था. लेकिन न्यूजीलैंड की टीम 41.2 ओवर में महज 295 रनों पर सिमट गई. न्यूजीलैंड के लिए ड्वेन कॉन्वे ने शानदार शतकीय पारी खेली, लेकिन टीम को जीत तक नहीं पहुंचा सके. ड्वेन कॉन्वे ने 100 गेंदों पर 138 रनों की बेहतरीन पारी खेली. वहीं, भारत के लिए कुलदीप यादव और शार्दुल ठाकुर ने सबसे ज्यादा 3-3 विकेट झटके.

जीत के बाद Rohit Sharma ने क्या कहा?

इंदौर वनडे में जीत के टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने कहा कि हमारी टीम ने पिछले 6 वनडे मैच में शानदार खेल दिखाया. हमारी टीम के प्रदर्शन में निरंरतरता रही, हमने लगातार अच्छा खेल दिखाया. उन्होंने कहा कि मोहम्मद सिराज और मोहम्मद शमी बेहतरीन गेंदबाज हैं, लेकिन हम बाकी खिलाड़ियों को मौका देना चाहते थे. इस वजह से हमने उमरान मलिक और युजवेन्द्र चहल को प्लेइंग में शामिल करने का फैसला लिया. दरअसल, हम देखना चाहते थे कि ये खिलाड़ी दबाव में किस तरह का प्रदर्शन करते हैं. साथ ही उन्होंने कहा कि मुझे नहीं लगता कि इस विकेट पर कोई भी लक्ष्य सुरक्षित है.

शुभमन गिल और रैंकिंग्स पर Rohit Sharma ने कही ये बात

रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने कहा कि शार्दुल ठाकुर पिछले लंबे वक्त से शानदार प्रदर्शन कर रहे हैं. हमारी टीम के खिलाड़ी शार्दुल ठाकुर को जादूगर कहते हैं. हालांकि, भारतीय कप्तान ने कहा कि शार्दुल ठाकुर को ज्यादा से ज्यादा मैच खेलने की जरूरत है. इसके अलावा रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने स्पिनर और शुभमन गिल की तारीफ की.

उन्होंने कहा कि शुभमन गिल युवा हैं, लेकिन जिस तरह का एचिट्यूट है, वह काबिलेतारीफ है. इसके अलावा मैं अच्छी बल्लेबाजी कर रहा हूं. साथ ही उन्होंने कहा कि आज की विकेट बल्लेबाजी के लिए शानदार थी. आईसीसी वनडे रैंकिंग्स पर रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने कहा कि हमलोग रैंकिंग्स पर बहुत ज्यादा बात नहीं करते. हम पर इस बात पर फोकस करते हैं कि मैदान पर ज्यादा से ज्यादा अच्छी चीजें कैसे कर सकते हैं.

यह भी पढ़ें- Ruturaj Gaikwad न्यूजीलैंड के खिलाफ टी20 सीरीज से हुए बाहर, रिप्लेसमेंट का एलान नहीं करेगी BCCI, जानिए क्यों