Rohit Sharma का एक्सपेरिमेंट भारतीय टीम पर पड़ रहा भारी, ये कब करेंगे बंद

IND vs SA

Rohit Sharma का एक्सपेरिमेंट भारतीय टीम पर पड़ रहा भारी

टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ तीन मैचों की टी-20 सीरीज के पहले मुकाबले में कई ऐसी गलतियां की जिस वजह से यह मुकाबला गंवाना पड़ा और 208 रन के बड़े स्कोर को टीम इंडिया डिफेंड नहीं कर पाई. दरअसल इस मुकाबले में रोहित शर्मा (Rohit Sharma) फिर से कई तरह के प्रयोग करते नजर आए जो उन पर भारी पड़ा. एक बार फिर से यह साफ नजर आ रहा है कि अगर यही स्थिति रही तो फिर आगे टी-20 वर्ल्ड कप में टीम इंडिया कहीं नहीं टिक पाएगी.

इस खिलाड़ी को मौका देकर की गलती

इस मुकाबले में रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने मोहम्मद शमी की जगह उमेश यादव को खेलने का मौका दिया जिन्हें रिप्लेसमेंट के तौर पर शामिल किया गया है क्योंकि इस वक्त मोहम्मद शमी कोरोना पॉजिटिव होने के कारण ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सीरीज का हिस्सा नहीं हो पाए हैं जिनकी जगह उमेश यादव ने काफी निराश किया. इस मुकाबले में भले ही उमेश यादव ने 2 विकेट अपने नाम किए लेकिन उन्होंने 27 रन भी खर्च किए जहां 3 साल के बाद वापसी कर रहे उमेश यादव ने इस मुकाबले में अपनी कोई छाप नहीं छोड़ी.

यह भी पढ़ें- Team India फैंस पर थोप रहा है मैच, BCCI और सेलेक्टर्स को हार-जीत से नहीं पड़ रहा फर्क

जसप्रीत बुमराह भी थे बाहर

चोट के बाद वापसी कर रहे जसप्रीत बुमराह को आखिर रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने प्लेइंग इलेवन में जगह क्यों नहीं दी थी, अभी भी ये बहुत बड़ा सवाल बनकर रह गया है क्योंकि ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पहले टी-20 मैच में रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने एक चौंकाने वाली प्लेइंग इलेवन के साथ मैदान पर दस्तक दी जहां जसप्रीत बुमराह के गायब होने पर हर कोई रोहित शर्मा की आलोचना कर रहा है क्योंकि इन्ही सारी गलतियों के कारण ये मुकाबला टीम इंडिया को गंवाना पड़ा है.

यह भी पढ़ें- ‘बेशर्म कप्तान के साथ नहीं जीत सकते मैच’, Rohit Sharma की खराब कप्तानी पर लोगों का फूटा गुस्सा

सीरीज में आगे है ऑस्ट्रेलिया

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच तीन मैचों की टी-20 सीरीज का पहला मुकाबला ऑस्ट्रेलिया ने जीत लिया है जहां चार विकेट से मुकाबले में भारत को हार का सामना पड़ा जिसके लिए रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने अपने गेंदबाजों को जिम्मेदार बताया है. इसी के साथ ऑस्ट्रेलिया सीरीज में आगे चल रही हैं.

यह भी पढ़ें- Team India फैंस पर थोप रहा है मैच, BCCI और सेलेक्टर्स को हार-जीत से नहीं पड़ रहा फर्क