Rohit Sharma को मैदान पर गाली देते नजर आए हार्दिक पंड्या, सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल

Rohit Sharma

भारत और इंग्लैंड के बीच चल रहे एजबेस्टन में तीसरे टी-20 मुकाबले के बीच रोहित शर्मा (Rohit Sharma) और हार्दिक पांड्या का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) को हार्दिक पांड्या गाली देते नजर आ रहे हैं जो सोशल मीडिया पर जमकर ट्रेंड हो रहा है. आपको बता दें कि तीसरे टी-20 मुकाबले में इंग्लैंड ने भले ही भारत को हराया है इसके बावजूद टीम इंडिया सीरीज को अपने नाम कर चुकी हैं जहां टीम इंडिया ने अब अपनी हार का बदला ले लिया है.

हार्दिक पांड्या ने दी Rohit Sharma को गाली

Rohit Sharma

दरअसल सोशल मीडिया पर जो वीडियो वायरल हो रहा है उसमें यह साफ नजर आ रहा है कि हार्दिक पांड्या रोहित शर्मा (Rohit Sharma) के लिए अपशब्द का इस्तेमाल करते दिख रहे हैं. दरअसल जब टीम इंडिया की फील्डिंग चल रही थी उस वक्त हार्दिक पांड्या की आवाज स्तंप माइक से सुनाई दे रही है जिसमें वह गाली देते नजर आ रहे हैं जहां यह वीडियो सोशल मीडिया पर धड़ल्ले से वायरल हो रहा है जिसके बाद लोग हार्दिक पांड्या को तरह-तरह की बातें भी कहते नजर आ रहे हैं.

शानदार फॉर्म में है हार्दिक पांड्या

Rohit Sharma

सोशल मीडिया पर यह वीडियो वायरल होने के बाद सीनियर स्पोर्ट्स जनरलिस्ट विक्रांत गुप्ता ने इस वीडियो के पीछे की पूरी कहानी बताते हुए कहा है कि हार्दिक पांड्या ने रोहित शर्मा (Rohit Sharma) को गाली नहीं दी है बल्कि उस वक्त दोनों खिलाड़ियों के बीच डीआरएस को लेकर बात हो रही थी जिसमें हार्दिक पांड्या बोल रहे थे कि डीआरएस के वक्त मेरी बात सुनो. आपको बता दें कि काफी वक्त के बाद हार्दिक पांड्या ने टीम इंडिया में वापसी की है जिसके बाद से लगातार वह शानदार फॉर्म में नजर आ रहे हैं.

टीम इंडिया ने जीती सीरीज

Rohit Sharma

भारत और इंग्लैंड के बीच चल रहे तीसरे टी-20 मुकाबले में भले ही इंग्लैंड ने भारत को 17 रनों से हराया है. इसके बावजूद भी टीम इंडिया यह सीरीज 2-1 से जीतने में कामयाब हो पाई है. इस मुकाबले में सूर्यकुमार यादव ने शतकीय पारी जरूर खेली, इसके बावजूद टीम इंडिया यह मुकाबला जीतने में विफल रही. हालांकि सोशल मीडिया पर लोग टीम इंडिया की काफी तारीफ करते नजर आ रहे हैं जहां इस सीरीज को जीतने के साथ ही टीम इंडिया ने पिछली हार का बदला पूरा कर लिया है.

यह भी पढ़ें- अच्छे फॉर्म के बाद भी Jasprit Bumrah की वजह से बाहर हुआ ये खिलाड़ी, खराब फॉर्म के बाद भी रोहित ने इसे रखा टीम में

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *