तीसरे T20 में Rohit Sharma को अचानक कमर में हुआ दर्द, 5 बॉल खेलकर ही पवेलियन लौटे

rohit back

भारत और वेस्टइंडीज के बीच चल रहे तीसरे टी-20 मुकाबले में टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) के साथ एक बहुत बड़ी समस्या देखने को मिली जिस वजह से मैदान में मौजूद दर्शकों को यह समझ में नहीं आया कि आखिर रोहित शर्मा (Rohit Sharma) के साथ हुआ क्या….. दरअसल तीसरे टी-20 मैच में जब रोहित शर्मा ओपनिंग करने आए तो उन्होंने बस 5 गेंद खेली और फिर उनके कमर में समस्या शुरू हो गई जिसके बाद उन्हें रिटायर्ड होकर ग्राउंड से बाहर जाना पड़ा जिसके बाद यह अपडेट मिली कि रोहित शर्मा की मांसपेशियों में खिंचाव है जिस वजह से उन्होंने रिटायर्ड होकर जाने का फैसला लिया.

Rohit Sharma मैदान से जाना पड़ा पवेलियन

rohit retierd hurt

तीसरे टी-20 मुकाबले में वेस्टइंडीज ने भारत के सामने 165 रनों का लक्ष्य रखा था जिसका पीछा करने उतरी भारतीय टीम पूरे जोश के साथ मैदान पर नजर आ रही थी. उसी बीच रोहित शर्मा (Rohit Sharma) को अचानक कमर में तकलीफ होने लगी जिसके बाद मेडिकल टीम ने ग्राउंड में आकर रोहित शर्मा का चेकअप किया जिसके बाद उन्हें पवेलियन लौटना पड़ा. बीसीसीआई की ओर से बताया गया है कि रोहित शर्मा (Rohit Sharma) की कमर में जकड़न है. फिलहाल वह मेडिकल टीम की निगरानी में है और यदि उनकी समस्या ज्यादा बढ़ जाती है तो आगे के दो मुकाबले वह नहीं खेल पाएंगे.

बीसीसीआई ने किया ट्वीट

rohit sharma 2

रोहित शर्मा (Rohit Sharma) की कमर दर्द को लेकर बीसीसीआई ने ट्वीट करते हुए एक बहुत बड़ा अपडेट दिया है और बताया है कि इस वक्त रोहित शर्मा की कमर में जकड़न की शिकायत है और मेडिकल टीम उनकी जांच कर रही है. हालांकि मैच के बाद खुद रोहित शर्मा ने अपनी चोट पर ट्वीट करते हुए लिखा कि फिलहाल थोड़ा ठीक है. सीरीज के चौथे मैच से पहले हमारे पास थोड़ा समय है. ऐसे में चोट ठीक होने की उम्मीद है.इससे पहले भी रोहित शर्मा (Rohit Sharma) अपने बल्ले से रन बनाए बिना आउट हो गए थे जहां इस वक्त रोहित शर्मा के स्वास्थ पर हर किसी की निगाहें टिकी हुई है क्योंकि आखरी के दो मुकाबले टीम इंडिया के लिए काफी अहम है.

टीम इंडिया ने जीता तीसरा T20 मुकाबला

IND vs WI

भारत और वेस्टइंडीज के बीच हुए तीसरे T20 मैच में टीम इंडिया ने वेस्टइंडीज को 7 विकेट से हराया है. इस मुकाबले में टीम इंडिया के लिए सूर्यकुमार यादव ने बेहद शानदार पारी खेली और महज 44 गेंदों में 76 रन बनाए. जब रोहित शर्मा (Rohit Sharma) रिटायर्ड हर्ट होकर पवेलियन चले गए तब टीम इंडिया की उम्मीदें डगमगाने लगी थी लेकिन ओपनिंग करने आए सूर्यकुमार यादव ने पारी को संभालते हुए टीम इंडिया की झोली में इस मैच को डाल दिया. इसके अलावा गेंदबाज़ी में भुवनेश्वर कुमार ने भी खूब कमाल दिखाया.

यह भी पढ़ें- फिर से लेट शुरू हुआ IND vs WI का तीसरा T20, लेकिन इस बार भारत ने दर्ज की धमाकेदार जीत

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *