Rohit Sharma के निशाने पर है सचिन तेंदुलकर का यह खास रिकॉर्ड, रच सकते हैं इतिहास

Rohit Sharma

Rohit Sharma के निशाने पर है सचिन तेंदुलकर का यह खास रिकॉर्ड, रच सकते हैं इतिहास

इस वक्त टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ब्रेक पर है जहां एशिया कप के साथ वह टीम इंडिया में खेलते नजर आएंगे. ऐसे में रोहित शर्मा के सामने मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर का एक बहुत बड़ा रिकॉर्ड होगा जिसे तोड़कर वह एक नया इतिहास रच सकते हैं. देखा जाए तो रोहित शर्मा अपने नेतृत्व में एशिया कप का खिताब जीतना चाहेंगे जहां भारत ने अभी तक सबसे ज्यादा 7 बार एशिया कप के खिताब पर कब्जा जमाया है. रोहित शर्मा (Rohit Sharma) एक बार फिर से अपने पुराने फॉर्म में बल्लेबाजी करने आए तो फिर उन्हें कोई नहीं रोक सकता.

सामने होगा सचिन तेंदुलकर का यह रिकॉर्ड

sachin

एशिया कप में अभी तक सबसे ज्यादा रन बनाने का रिकॉर्ड सचिन तेंदुलकर के नाम है जिन्होंने 21 पारियों में 971 रन बनाए हैं. ऐसे में रोहित शर्मा (Rohit Sharma) के पास अभी तक कुल 883 रन है जहां एशिया कप में अगर रोहित शर्मा 89 रन बना लेते हैं तो फिर वह मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर का रिकॉर्ड आसानी से तोड़ सकते हैं. इसके साथ ही वह एशिया कप में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज भी बन जाएंगे. आपको बता दें कि रोहित शर्मा (Rohit Sharma) अपनी धाकड़ बल्लेबाज के लिए हमेशा जाने जाते हैं जो मैदान पर गेंदबाजों की छुट्टी कर देते हैं.

एशिया कप में Rohit Sharma के पास है खास रिकॉर्ड

rohit sharma 8

रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने कप्तानी संभालने से पहले अपने बल्ले से खूब धमाल मचाया है जहां वह विस्फोटक बल्लेबाजी करने में माहिर है. रोहित शर्मा वनडे क्रिकेट में भारत के इकलौते ऐसे बल्लेबाज हैं जिनके नाम तीन दोहरे शतक मौजूद है. इसके अलावा एशिया कप में उन्होंने सबसे ज्यादा 21 छक्के लगाए हैं जहां अपनी कप्तानी में उन्होंने साल 2018 में भारत को एशिया कप का खिताब जीताया था.

Asia Cup के लिए टीम इंडिया की प्लेइंग इलेवन

team india 18

एशिया कप (Asia Cup) के लिए टीम इंडिया की प्लेइंग इलेवन में रोहित शर्मा, के एल राहुल, विराट कोहली, सूर्यकुमार यादव, ऋषभ पंत, हार्दिक पांड्या, रविंद्र जडेजा, भुवनेश्वर कुमार, यूज़वेंद्र चहल, अर्शदीप सिंह, हर्षल पटेल को जगह दी गई है.

यह भी पढ़ें- Rishabh Pant और Urvashi Rautela के बीच फिर शुरू हुई तू-तू मैं-मैं, पंत का दूसरा पोस्ट हुआ वायरल

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *