Rohit Sharma ने सबसे ज्यादा जीरो पर आउट होकर बनाया शर्मनाक रिकॉर्ड, खतरे में हिटमैन की भूमिका

Rohit Sharma

Rohit Sharma ने सबसे ज्यादा जीरो पर आउट होकर बनाया शर्मनाक रिकॉर्ड, खतरे में हिटमैन की भूमिका

रोहित शर्मा (Rohit Sharma) बतौर खिलाड़ी अपने बल्ले से बीते कई मैचों में कोई खास प्रदर्शन करते नजर नहीं आ रहे हैं जहां साऊथ अफ्रीका के खिलाफ तीसरे टी-20 मुकाबले में रोहित शर्मा (Rohit Sharma) के जीरो पर आउट होते ही उनके फैंस पूरी चिंता में डूब गए. उनकी पिछली कुछ पारी पर एक नजर डालें तो केवल एक अर्धशतक को छोड़कर उनके बल्ले से कोई भी कमाल नहीं नजर आया है जहां रोहित शर्मा ने एक बेहद ही शर्मनाक रिकॉर्ड बनाया है और ऐसा करने वाले वह पहले भारतीय बन चुके हैं.

बनाया ये शर्मनाक रिकॉर्ड

रोहित शर्मा (Rohit Sharma) की पिछले 10 पारियो पर नजर डालें तो ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ नागपुर में उन्होंने 46 रन की पारी खेली थी जहां इस निरंतरता को वह बरकरार रखने में सफल नहीं हो पाए. अपनी पिछली तीन पारियों में वह 2 बार बिना खाता खोले हुए आउट हो गए हैं. दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ तीन मैचों की सीरीज के पहले मुकाबले में वह शून्य पर आउट हुए और यही नजारा तीसरे मुकाबले में भी दिखा. रोहित शर्मा (Rohit Sharma) पहले ऐसे भारतीय खिलाड़ी बन चुके हैं जो टी-20 इंटरनेशनल में 10 बार जीरो पर आउट हुए हैं.

नहीं निभा पा रहे हिटमैन की भूमिका

अगर रोहित शर्मा (Rohit Sharma) के अलावा अन्य भारतीय खिलाड़ियों पर नजर डालें तो केएल राहुल अभी तक 5 बार और विराट कोहली 4 बार बिना खाता खोले पवेलियन लौटे हैं. कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) जिन्हें हिटमैन के तौर पर भी जाना जाता है वह इस अंदाज में बिल्कुल भी नजर नहीं आ रहे हैं. जहां कप्तानी के बोझ तले रोहित शर्मा अब अपने प्रदर्शन में पूरी तरह फेल दिख रहे हैं.

यह भी पढ़ें- अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहे Rohit Sharma, भारी पड़ गई बैटिंग ऑर्डर से छेड़छाड़

T20 वर्ल्ड कप को लेकर हो रही चिंता

भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच तीन मैचों की टी-20 सीरीज की अगर बात करें तो इसे भारत ने 2-1 से कब्जा कर लिया है. इससे पहले ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सीरीज पर भारत का कब्जा रहा लेकिन टी-20 वर्ल्ड कप से पहले रोहित शर्मा (Rohit Sharma) का यह प्रदर्शन उनके फैंस के लिए एक बहुत बड़ी चिंता का विषय है क्योंकि लोग उन्हें एक बार फिर से हिटमैन की भूमिका में देखना चाहते हैं जो मैदान पर आते ही चौके- छक्के की बरसात कर दे.

यह भी पढ़ें- ‘डर है कि कहीं वो मेरी नंबर 4 की जगह छीन ना ले’ Suryakumar Yadav को इस खिलाड़ी से लग रहा है डर