Rohit Sharma ने बनाया शर्मनाक रिकॉर्ड, 8वीं बार T20 इंटरनेशनल में जीरो पर हुए आउट

Rohit Sharma

Rohit Sharma ने बनाया शर्मनाक रिकॉर्ड, 8वीं बार T20 इंटरनेशनल में जीरो पर हुए आउट

भारत और वेस्टइंडीज के बीच हुए दूसरे टी-20 मुकाबले में टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) के नाम एक शर्मनाक रिकॉर्ड दर्ज हुआ है जहां इस मैच में पहली ही गेंद पर बिना खाता खोले रोहित शर्मा आउट होकर पवेलियन वापस लौट गए. इसी के साथ उन्होंने बेहद शर्मनाक रिकॉर्ड अपने नाम दर्ज किया है जहां रोहित शर्मा (Rohit Sharma) दूसरे मुकाबले में अपने बल्ले से कोई भी कमाल नहीं दिखा पाए. सबसे चौंकाने वाली बात तो यह है कि इस सूची में रोहित शर्मा के बाद भी एक भारतीय खिलाड़ी का नंबर आता है.

Rohit Sharma नें दर्ज किया शर्मनाक रिकॉर्ड

rohit 3

भारत और वेस्टइंडीज के बीच चल रहे दूसरे टी-20 मुकाबले में रोहित शर्मा (Rohit Sharma) भारत की ओर से टी-20 इंटरनेशनल में सबसे ज्यादा बार जीरो पर आउट होने वाले खिलाड़ी बन चुके हैं. देखा जाए तो यह आठवां मौका है जब टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा टी-20 इंटरनेशनल में बिना कोई खाता खोले जीरो पर आउट होकर पवेलियन लौट गए. इस सूची में रोहित शर्मा (Rohit Sharma) के बाद केएल राहुल का नंबर आता है.

रोमांचक रहा दूसरा मुकाबला

indian opner 1

दूसरे टी-20 मुकाबले में टीम इंडिया का प्रदर्शन बेहद ही निराशाजनक था जहां कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) के जीरो पर आउट होते ही ताश के पत्ते की तरह टीम इंडिया धराशाई होती गई. यही वजह है कि इस मौके का फायदा वेस्टइंडीज के गेंदबाजों ने जमकर उठाया और इस मैच को अपने पक्ष में कर लिया. 19.4 ओवर में ही टीम इंडिया 138 रन बनाकर ढेर हो चुकी थी. सबसे चौंकाने वाली बात तो यह है कि इस मुकाबले में कोई भी बल्लेबाज अर्धशतक भी नहीं बना पाया जिस वजह से वेस्टइंडीज को लक्ष्य हासिल करने में बेहद ही आसानी हुई.

बराबरी पर हैं दोनों टीम

wi vs ind

वेस्टइंडीज के खिलाफ भारत को दूसरे टी-20 मुकाबले में हार का सामना करना पड़ा. दरअसल, कल का मैच बेहद ही रोमांच भरा रहा. लेकिन भारत को वेस्टइंडीज ने इस मुकाबले में 5 विकेट से हरा दिया. इसी के साथ वेस्टइंडीज ने अब इस सीरीज में 1-1 से बराबरी कर ली है. वहीं इस मैच की बात करें तो वेस्टइंडीज ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला किया.

भारतीय टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 19.4 ओवर में 10 विकेट के नुकसान पर 138 रन ही बना पाए. उसके बाद दुसरो पारी के लिए उतरी वेस्टइंडीज टीम के बल्लेबाजों नें आखिरी ओवर तक क्रीज पर डटे रहे और 19.2 ओवर में 5 विकेट के नुकसान पर 141 रन बनाकर इस मैच पर अपना कब्जा जमा लिया.

यह भी पढ़ें- IND vs WI: तीसरे T20 मैच का भी बदला समय, इतने बजे से शुरू होगा तीसरा मुकाबला, ये रहा संभावित प्लेइंग 11

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *