Rohit Sharma नहीं हुए हैं टीम इंडिया से बाहर, राहुल द्रविड़ ने दी बड़ी खुशखबरी

Rohit Sharma

इंग्लैंड के साथ होने वाले टेस्ट मैच से पहले हर किसी की निगाहें रोहित शर्मा (Rohit Sharma) के ऊपर है जो इस वक्त कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. टीम इंडिया के कोच राहुल द्रविड़ लगातार रोहित शर्मा के स्वास्थ्य से जुड़ी अपडेट को सोशल मीडिया पर फैंस के साथ साझा कर रहे हैं जहां राहुल द्रविड़ ने हाल ही में एक बहुत बड़ा खुलासा किया है और बताया है कि रोहित शर्मा (Rohit Sharma) इंग्लैंड के खिलाफ शुरू होने वाले एजबेस्टन टेस्ट से बाहर नहीं हुआ है.

राहुल द्रविड़ ने किया बड़ा खुलासा

Rohit Sharma

रोहित शर्मा (Rohit Sharma) के बारे में राहुल द्रविड़ ने कहा कि वह अभी मेडिकल टीम की निगरानी में है लेकिन उन्हें इंग्लैंड के खिलाफ 1 जुलाई से होने वाले एजबेस्टन टेस्ट से बाहर नहीं किया गया है. इसको लेकर जाता यह साफ तौर पर जाहिर है कि रोहित शर्मा टीम इंडिया का हिस्सा होंगे. हालांकि उनकी रिपोर्ट पर ही अंतिम फैसला टिका हुआ है जहां रोहित शर्मा का ठीक होना इस वक्त टीम इंडिया के लिए बेहद ही जरूरी है.

आइसोलेशन में है Rohit Sharma

Rohit Sharma

सोशल मीडिया पर बीसीसीआई ने रोहित शर्मा के कोरोना पॉजिटिव होने की जानकारी देते हुए बताया कि कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने शनिवार को आयोजित रैपिड एंटीजन टेस्ट में कोविड-19 के लिए सकारात्मक परीक्षण किया है. वह फिलहाल होटल में आइसोलेशन में है और मेडिकल टीम उनकी देखभाल कर रही है. हालांकि अभी सबसे बड़ा विषय यह है कि जब रोहित शर्मा ने लीसेस्टरशायर के खिलाफ अभ्यास मैच खेला था उस समय वह जिस- जिस खिलाड़ियों के संपर्क में आए थे उनकी भी जांच की जा रही है.

टेस्ट मैच के लिए टीम इंडिया की प्लेइंग इलेवन

Rohit Sharma

भारत और इंग्लैंड के टेस्ट मैच के लिए टीम इंडिया की प्लेइंग इलेवन में रोहित शर्मा (Rohit Sharma), शुभ्मन गिल, विराट कोहली, श्रेयस अय्यर, हनुमा विहारी, चेतेश्वर पुजारा, ऋषभ पंत, केएस भरत, रविचंद्रन अश्विन, मयंक अग्रवाल, रविंद्र जडेजा, शार्दुल ठाकुर, मोहम्मद शमी, उमेश यादव, जसप्रीत बुमराह, प्रसिद्ध कृष्णा और मोहम्मद सिराज को जगह मिली है.

ये भी पढ़े- Deepak Hooda ने अकेले Team India को जीताई सीरीज, दर्ज किया ये खास रिकॉर्ड

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *