जब Rohit Sharma ने Shardul Thakur को दी धमकी, कहा- मैच खत्म होने के बाद सिखाऊंगा सबक

Rohit Sharma

टीम इंडिया के हिटमैन कहलाने वाले रोहित शर्मा (Rohit Sharma) अक्सर अपनी कप्तानी और शानदार बल्लेबाजी के लिए जाने जाते हैं जहां कई बार मैदान पर उन्हें आक्रामक रवैया अपनाए हुए भी देखा गया है. ऐसे में एक ऐसी घटना सच्ची में आ गई है जब रोहित शर्मा ने शार्दुल ठाकुर (Shardul Thakur) को लेकर एक बहुत बड़ा बयान दे दिया और कहा कि मैं इस खिलाड़ी को जरूर सबक सिखाऊंगा. जहां सोशल मीडिया पर यह किस्सा जमकर वायरल हो रहा है.

ये है पूरा मामला

Rohit Sharma

 

दरअसल यह तब की बात है जब टीम इंडिया ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टेस्ट मैच खेल रही थी उस वक्त शार्दुल ठाकुर (Shardul Thakur) ने कहा कि जब वॉशिंगटन सुंदर आउट हुए तो पारी के लिए मैं जा रहा था. उस वक्त भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने मुझे रोका और कहा आज तुम्हारे पास हीरो बनने का शानदार मौका है लेकिन मैं जल्दी आउट हो गया जिसके बाद रोहित शर्मा ने अजिंक्य रह कहा कि मैच खत्म होने के बाद इस खिलाड़ी को सबक सिखाऊंगा. हालांकि इस मैच में टीम इंडिया ने बेहद शानदार तरीके से जीत दर्ज की थी.

अच्छी बल्लेबाजी भी करते है Shardul Thakur

Rohit Sharma

टीम इंडिया के खिलाड़ी शार्दुल ठाकुर अक्सर अपनी गेंदबाजी को लेकर चर्चा में छाए रहते हैं लेकिन कई बार उन्हें देखा गया है कि जब भी टीम को मुश्किल परिस्थिति में रन बनाने की जरूरत होती है तब यह खिलाड़ी अपने बल्ले से खूब कमाल दिखाता है. इस खिलाड़ी ने अब तक चार बार अर्धशतकीय पारी खेली है और यह सब वैसे मौके थे जब टीम इंडिया बेहद ही मुश्किल दौर से गुजर रही थी और रन बनाने के लिए जूझ रहे थे.

टेस्ट क्रिकेट में Shardul Thakur का रिकॉर्ड

Rohit Sharma

आपको बता दें जब भी शार्दुल ठाकुर को टीम इंडिया की प्लेइंग इलेवन में जगह दी गई है उन्होंने कभी भी निराश नहीं किया है. देखा जाए तो अपना पहला टेस्ट अर्धशतक उन्होंने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेलते हुए बनाया था. वही बाकी के 2 अर्धशतक इंग्लैंड के खिलाफ बनाया. आपको बता दें कि शार्दुल ठाकुर टीम इंडिया के लिए एक बेहद ही महत्वपूर्ण खिलाड़ी है जो हर फॉर्मेट में अपने आप को ढालने में बखूबी माहिर है. यही वजह है कि टीम इंडिया की सेलेक्टर्स द्वारा इस खिलाड़ी को लगातार मौका दिया जा रहा है और इस खिलाड़ी ने अभी तक किसी को भी निराश नहीं.

ये भी पढ़े- IND vs SA: एक हार के बाद अफ्रीकी कप्तान को आया गुस्सा, इन खिलाड़ियों को सुनाई खरी-खोटी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *