Rohit Sharma के साथ ओपनिंग करेंगे शिखर धवन, लंबे समय के बाद मिला मौका

Rohit Sharma

ये काफी लंबे समय के बाद होगा जब टीम इंडिया के दो बड़े ओपनर रोहित शर्मा (Rohit Sharma) और शिखर धवन एक साथ ओपनिंग करते नजर आएंगे. दरअसल 12 जुलाई से भारत और इंग्लैंड के बीच वनडे सीरीज का मुकाबला शुरू होने जा रहा है जिसमें रोहित शर्मा (Rohit Sharma) एक बार फिर से अपनी कप्तानी में कमाल मचाने के लिए तैयार है. वहीं दूसरी तरफ हर कोई रोहित शर्मा (Rohit Sharma) के साथ शिखर धवन को एक बार फिर से ओपनिंग करते हुए देखने के लिए उत्सुक है.

वनडे फॉर्मेट में शिखर धवन पर है भरोसा

Rohit Sharma

टी-20 सीरीज के बाद भारत और इंग्लैंड के बीच वनडे मुकाबला 12 जुलाई से होने जा रहा है जिसमें रोहित शर्मा (Rohit Sharma) टीम इंडिया की कमान संभालते हुए नजर आएंगे. कहा जा रहा है कि टीम इंडिया का बॉलिंग अटैक पूरी तरह से बदला हुआ नजर आ सकता है. वहीं दूसरी तरफ रोहित शर्मा (Rohit Sharma) को ओपनर शिखर धवन का साथ मिलेगा भले ही शिखर धवन पर T20 में भरोसा नहीं जताया गया हो लेकिन वनडे फॉर्मेट में उन पर भरोसा जताते हुए ओपनिंग करने का मौका दिया जा रहा है.

ऋषभ पंत संभालेंगे विकेटकीपिंग

Rohit Sharma

12 जुलाई से इंग्लैंड के साथ होने वाले मुकाबले में टीम इंडिया ने पूरी तरह अपनी कमर कस ली है जहां एक तरफ रोहित शर्मा (Rohit Sharma) और शिखर धवन ओपनिंग करते नजर आएंगे. वहीं दूसरी ओर ऋषभ पंत के ऊपर विकेटकीपिंग की जिम्मेदारी होगी जो नंबर चार पर बल्लेबाजी करेंगे. वही नंबर पांच पर श्रेयस अय्यर और सूर्यकुमार यादव के बीच टक्कर हो सकती है. सूर्यकुमार कुमार यादव अभी बेहद ही शानदार फॉर्म में चल रहे हैं. ऐसे में उनका दावा बेहद ही मजबूत नजर आ रहा है.

ये होगी टीम इंडिया की प्लेइंग इलेवन

Rohit Sharma

भारत और इंग्लैंड के बीच होने वाले वनडे मुकाबले में टीम इंडिया की प्लेइंग इलेवन में रोहित शर्मा (Rohit Sharma), शिखर धवन, विराट कोहली, ऋषभ पंत, सूर्यकुमार यादव, हार्दिक पांड्या, रविंद्र जडेजा, शार्दुल ठाकुर, युजवेंद्र चहल, जसप्रीत बुमराह, मोहम्मद शमी को जगह मिली है जहां फिनिशर और ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या नंबर 6 और रविंद्र जडेजा नंबर 7 पर बल्लेबाजी करते नजर आ सकते हैं.

यह भी पढ़ें- Virat Kohli कब तक करते रहेंगे टीम इंडिया का नुकसान, टीम से बाहर करने की आई बारी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *