Rohit Sharma की कप्तानी में पहला T20 मैच खेलने को तैयार है टीम इंडिया, ये होगी प्लेइंग इलेवन

Team India

भारत और वेस्टइंडीज के बीच पांच मैचों की टी-20 सीरीज का पहला मुकाबला 29 जुलाई से शुरू होने जा रहा है जो रोहित शर्मा (Rohit Sharma) की कप्तानी में खेला जाएगा. देखा जाए तो वनडे सीरीज पर कब्जा करने के बाद टीम इंडिया का हौसला बुलंदियों पर है जहां एक बार फिर से टी-20 मैच में टीम इंडिया एक नया इतिहास रचने की ओर आगे बढ़ रही है. आपको किस बात की मीडिया बता दें कि इस बार टीम इंडिया का स्क्वायड पूरी तरह बदला नजर आएगा जहां कई नए खिलाड़ियों की टीम में वापसी हुई है.

ये होगी ओपनिंग जोड़ी

Rohit Sharma

रोहित शर्मा (Rohit Sharma) की अगुवाई में आज होने वाले पहले टी-20 मैच में भारत की तरफ से रोहित शर्मा (Rohit Sharma) और ऋषभ पंत ओपनिंग करते नजर आ सकते हैं. इन दोनों ही खिलाड़ियों के बारे में कुछ भी कहने की आवश्यकता नहीं है क्योंकि जब यह क्रिज पर होते हैं तो खूब रन बनाते हैं. देखा जाए तो यह दोनों ही खिलाड़ी वनडे मैच में टीम इंडिया में शामिल नहीं थे जो टी- 20 में अपने बल्ले से कमाल दिखाने उतरेंगे. रोहित शर्मा (Rohit Sharma) और ऋषभ पंत जैसे खिलाड़ियों के बारे में कहा जाता है कि इनके अंदर महज कुछ ही गेंदों पर खेल को बदलने की ताकत होती है.

इन खिलाड़ियों को मिली जगह

Rohit Sharma

T20 सीरीज के लिए रोहित शर्मा (Rohit Sharma) की अगुवाई में नंबर 3 पर दीपक हुड्डा बल्लेबाजी करते नजर आ सकते हैं जो इस वक्त बेहद ही शानदार फॉर्म में चल रहे हैं. देखा जाए तो दीपक हुड्डा ने जितने भी टी-20 इंटरनेशनल मैच खेले हैं उसमें उन्होंने कमाल दिखाया है. इसके अलावा नंबर 4 सुर्य कुमार यादव, नंबर पांच पर हार्दिक पंड्या, नंबर 6 पर दिनेश कार्तिक, नंबर 7 पर अक्षर पटेल और नंबर 8 हर्षल पटेल बल्लेबाजी कर सकते है.

यह भी पढ़ें- Ravindra Jadeja को लेकर बढ़ी भारतीय टीम की टेंशन, WI के खिलाफ टी20 सीरीज से भी हो सकते हैं बाहर!

ये होगी प्लेइंग इलेवन

Rohit Sharma

भारत और वेस्टइंडीज के बीच होने वाले टी-20 सीरीज के पहले मुकाबले के लिए टीम इंडिया की प्लेइंग इलेवन में रोहित शर्मा (Rohit Sharma), दीपक हुड्डा, ऋषभ पंत, सूर्यकुमार यादव, हार्दिक पांड्या, दिनेश कार्तिक, अक्षर पटेल, रविचंद्रन अश्विन, भुवनेश्वर कुमार, हर्षल पटेल और अर्शदीप सिंह को शामिल किया गया है. इसमें हर उस खिलाड़ी को जगह दी गई है जिन्होंने अपने प्रदर्शन से हर किसी का दिल जीता है.

यह भी पढ़ें- Asia Cup 2022 की मेजबानी करेगा यूएई, श्रीलंका के हालात को देखते हुए लिया गया फैसला

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *