Rohit Sharma ने लिया चांस और जीता मुकाबला, इन खिलाड़ियों की जमकर की तारीफ

Rohit Sharma

Rohit Sharma ने लिया चांस और जीता मुकाबला, इन खिलाड़ियों की जमकर की तारीफ

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच तीन मैचों की टी-20 सीरीज का दूसरा मुकाबला जीतने के बाद टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) पूरी तरह खुश नजर आए जहां उन्होंने अपने टीम के खिलाड़ियों की जमकर तारीफ की और भारत में सीरीज में 1-1 की बराबरी कर ली है जहां 25 सितंबर को होने वाला मुकाबला इस सीरीज का निर्णायक मुकाबला साबित होगा. दूसरे टी-20 मुकाबले में भारत ने ऑस्ट्रेलिया को 6 विकेट से हराया है.

इन खिलाड़ियों की जमकर की तारीफ

टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने टीम के प्रदर्शन पर खुशी जाहिर करते हुए बताया कि आज जिस तरह की स्थिति थी उसकी किसी ने उम्मीद नहीं की थी लेकिन बाद में हमने परिस्थिति के हिसाब से पूरी तरह खेल तय किया और ठीक उसी प्रकार हम अपना खेल दिखाने में सफल हुए. इसी के साथ उन्होंने अक्षर पटेल की जमकर तारीफ की जो इस मुकाबले में 3 विकेट हासिल करने में सफल हुए. जिन्होंने पावर प्ले में ऑस्ट्रेलिया को पूरी तरह कमजोर कर दिया था.

अक्षर पटेल की तारीफ करते हुए रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने कहा कि जडेजा की अनुपस्थिति में अक्षर ने टीम में काफी शानदार प्रदर्शन दिखाया. वहीं इस इंजरी के बाद वापसी कर रहे बुमराह के प्रदर्शन पर रोहित शर्मा ने कहा कि हम उन्हें अभी काफी वक्त देना चाहते हैं क्योंकि हमें पता है कि उनका प्रदर्शन हमारे लिए काफी काम आने वाला है.

भारतीय खिलाड़ियों का रहा दबदबा

इस मुकाबले में अक्षर पटेल को गेम चेंजर ऑफ द मैच का अवार्ड दिया गया. वहीं विराट कोहली को एनर्जेटिक प्लेयर ऑफ द मैच का अवार्ड मिला. इसके अलावा 20 बॉल में 46 रन बनाने वाले टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) को प्लेयर ऑफ द मैच का खिताब दिया गया जहां इस पूरे खेल में भारतीय खिलाड़ी छाए रहे जिस वजह से अब 25 सितंबर को होने वाला मुकाबला टीम इंडिया के लिए निर्णायक मुकाबला होगा जहां आज कमाल करने के बाद भारतीय टीम का हौसला बुलंदियों पर होगा.

जीत के बाद खुश नजर आए दिनेश कार्तिक

दिनेश कार्तिक ने भले ही इस मुकाबले में केवल 2 गेंद खेले हो लेकिन एक बॉल पर छक्का और दूसरे बॉल पर चौका लगाकर उन्होंने 4 गेंद शेष रहते हुए इस मुकाबले को जीत लिया जहां इस मुकाबले में फिनिशर की भूमिका निभाते हुए दिनेश कार्तिक काफी खुश नजर आए. वही रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने भी दिनेश कार्तिक की जमकर तारीफ की.