Rohit Sharma और Virat Kohli जैसे खिलाड़ियों की T20 में जगह नहीं, लिया जाएगा कड़ा फैसला

Team India

रोहित शर्मा (Rohit Sharma) और विराट कोहली (Virat Kohli) दोनों ही टीम इंडिया के सीनियर खिलाड़ी के रूप में जाने जाते हैं लेकिन यह बात भी सच है कि यह दोनों ही खिलाड़ी काफी लंबे समय से अपने फॉर्म में नहीं दिख रहे हैं जिस वजह से इन्हें कई बार आलोचनाओं का भी सामना करना पड़ा है लेकिन इस बार वर्ल्ड कप से ठीक कुछ महीने पहले पूर्व नेशनल सिलेक्टर सबा करीम ने विराट कोहली और रोहित शर्मा (Rohit Sharma) को लेकर एक बहुत बड़ा प्रश्न खड़ा कर दिया है जिसे लेकर अब खुब चर्चा होने लगी है.

सबा करीम ने कहीं बड़ी बात

Rohit Sharma

पूर्व नेशनल सिलेक्टर सबा करीम का कहना है कि रोहित शर्मा (Rohit Sharma) और विराट कोहली (Virat Kohli) जब वापस आएंगे तो सीधे प्लेइंग इलेवन में आ जाएंगे लेकिन इतना अनुभव होने के बाद भी अब दोनों को अपने गेम में अप्रोच को बदलना चाहिए. अगर इन दोनों खिलाड़ियों के बल्लेबाजी को लेकर सवाल उठ रहे हैं तो फिर इन्हें जवाब देना होगा और अगर यह खिलाड़ी ऐसा नहीं कर पाते हैं तो फिर इन्हें लेकर सख्त फैसला लेना चाहिए.

कोहली और रोहित पर लटकी तलवार

Rohit Sharma

देखा जाए तो पूर्व दिग्गज सिलेक्टर सबा करीम ने जो बयान दिया है उसके बाद यह साफ स्पष्ट हो चुका है कि अगर रोहित शर्मा (Rohit Sharma) और विराट कोहली (Virat Kohli) अपने प्रदर्शन में सुधार नहीं करते हैं तो फिर टीम इंडिया को अपने सीनियर प्लेयर्स को बाहर का रास्ता दिखाने में बिल्कुल भी सोचना नहीं चाहिए. ऐसे में उन्होंने यह उम्मीद भी जाहिर की है कि टी20 क्रिकेट के हिसाब से यह दोनों ही खिलाड़ी अपने खेल को बदलने की कोशिश करके शानदार प्रदर्शन करेंगे. हालांकि यह तो आने वाला वक्त ही बताएगा कि दोनों खिलाड़ी का प्रदर्शन किस तरह का होता है.

टीम इंडिया के पास है ढेरों विकल्प

Rohit Sharma

अब टीम इंडिया विराट कोहली और रोहित शर्मा (Rohit Sharma) पर टिकी हुई नहीं है. टीम इंडिया के पास अब ढेरों विकल्प है अगर टी-20 सीरीज में भारत के ओपनर बल्लेबाज की बात करें तो इसमें ईशान किशन और ऋतुराज गायकवाड खूब सटीक बैठते हैं जिन्होंने कई बार टी-20 मैचों में ओपनिंग करके टीम को अच्छी शुरुआत भी दिलाई है. ऐसे में यह माना जा रहा है कि आयरलैंड दौरे पर यह दोनों ही खिलाड़ी टीम इंडिया के लिए ओपनिंग करते नजर आ सकते हैं. अगर इंग्लैंड के खिलाफ होने वाली सीरीज में रोहित शर्मा और केएल राहुल उपलब्ध होते हैं तो फिर यह दोनों खिलाड़ी ओपनिंग कर सकते हैं.

ये भी पढ़े-   Murli Vijay करेंगे रिटायरमेंट की उम्र में वापसी, 2 साल तक बैठे रहे घर

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *