आखिर Rohit Sharma कब तक खराब प्रदर्शन से जूझ रहे विराट कोहली का करेंगे बचाव

Virat Kohli

इस वक्त टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) लगातार विराट कोहली के प्रदर्शन पर सवाल उठाने वालों की बोलती बंद करते नजर आ रहे हैं. जब भी सोशल मीडिया पर लोग विराट कोहली पर सवाल उठाते हैं तब रोहित शर्मा (Rohit Sharma) आगे आकर उनका बचाव करते नजर आते हैं. एक बार फिर से ऐसा ही हुआ जिसके बाद लोग यह सोचने पर मजबूर हो चुके हैं कि आखिर रोहित शर्मा कब तक विराट कोहली का बचाव करते रहेंगे. इससे पहले रोहित शर्मा को इस वजह से ट्रोल किया गया था क्योंकि उन्होंने टीम के कई खिलाड़ियों को बाहर निकालकर विराट कोहली को ऊपर खेलने का मौका दिया था.

Rohit Sharma कर रहे कोहली का बचाव

Rohit Sharma

जब विराट कोहली के खराब प्रदर्शन को लेकर रोहित शर्मा (Rohit Sharma) से सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि मैंने पहले भी कहा है कि फॉर्म ऊपर नीचे जाता रहता है. यह जीवन का ही हिस्सा है. सभी खिलाड़ियों के साथ ऐसा होता है. ऐसे जो प्लेयर इतने साल खेले हैं इतने रन बनाए हैं इतने सारे मैच जिताए हो उनको एक या दो पारी की जरूरत होती है. बस यह मेरा मानना है. बाकियों का भी यही मानना होगा. विराट कोहली एक अच्छे बल्लेबाज हैं उनको किसी तरह के आश्वासन की जरूरत नहीं है.

खिलाड़ी की क्वालिटी कभी खराब नहीं होती

Rohit Sharma

रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने विराट कोहली का बचाव करते हुए बताया कि विराट कोहली ने अपने करियर में कितने रन और कई शतक बनाए हैं. उनमें वह क्वालिटी है कि वह एक बार फिर से उसी तरह वापसी कर सकते हैं. रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने कहा आज तक ऐसा कोई प्लेयर नहीं आया जिसने जब-जब मैच खेले तब-तब शानदार ही प्रदर्शन किया हो. यह खराब दौर सभी के जीवन में आता है. इसलिए इस बात को इतना ज्यादा गंभीर ना बनाएं.

खराब प्रदर्शन के कारण हारी Team India

Rohit Sharmaसबसे पहले बल्लेबाजी करते हुए इंग्लैंड ने टीम इंडिया को 247 रनों का लक्ष्य दिया जिसका पीछा करने उतरी टीम इंडिया के टॉप बल्लेबाजों ने तुरंत घुटने टेक दिए. ओपनिंग बल्लेबाज रोहित शर्मा (Rohit Sharma) खाता खोले बिना ही आउट हो गए. इसके अलावा शिखर धवन केवल 9 रन बना पाए. ऋषभ पंत भी बिना कोई रन बनाए आउट हुए.

वही विराट कोहली ने 16 रनों की पारी खेली जहां इस तरह टीम इंडिया के टॉप ऑर्डर के बल्लेबाज पूरी तरह इस मुकाबले में फेल रहे. भारत ने 31 रन पर ही अपने 4 विकेट गंवा दिए थे जिसके बाद हार्दिक पांड्या और सूर्यकुमार यादव ने पारी संभालने की कोशिश जरूर की लेकिन वह ज्यादा देर तक मैदान पर नहीं टिक पाए.

यह भी पढ़ें-  Team India के बल्लेबाजों ने डुबोई नईया, इंग्लैंड ने भारत को 100 रनों से कूटा

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *