इस वजह से Rohit Sharma की नाक से बह रहा था खून, खराब हालत में भी सेट कर रहे थे फिल्डिंग

Rohit Sharma

इस वजह से Rohit Sharma की नाक से बह रहा था खून, खराब हालत में भी सेट कर रहे थे फिल्डिंग

टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) एक आक्रामक कप्तान के तौर पर मैदान पर नजर आते हैं जो अपनी रणनीतियों को लागू करने के लिए हर प्रयास करने की कोशिश करते हैं. साउथ अफ्रीका के खिलाफ दूसरे टी-20 मुकाबले में मैदान पर एक ऐसा नजारा देखने को मिला जिसके बाद भारतीय फैंस चिंता में डूब गए लेकिन खुशी की बात यह है कि रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने हालत खराब होने के बावजूद भी टीम को उसी प्रकार मैनेज किया जिस तरह वह हमेशा करते हैं जहां सोशल मीडिया पर उनका एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें लोग उनकी जमकर तारीफ कर रहे हैं.

मौसम के कारण हुई हालत खराब

दरअसल साउथ अफ्रीका के खिलाफ दूसरे टी-20 मुकाबले में जब टीम इंडिया फील्डिंग कर रही थी उस वक्त कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) की स्थिति थोड़ी खराब हो गई थी. फील्डिंग करते वक्त रोहित शर्मा की नाक से खून बहने लगा था जिसके बाद वह मैदान छोड़कर चले गए थे. हालांकि बाद में उन्हें फील्डिंग सेट करते हुए देखा गया. दरअसल दूसरे मुकाबले के दौरान हवा भी चल रही थी और नमी ज्यादा थी जिस वजह से रोहित शर्मा (Rohit Sharma) के साथ ऐसा हुआ. वीडियो में साफ नजर आ रहा है कि रोहित शर्मा रुमाल से खून हटा रहे थे लेकिन लगातार खून बह रहा था.

गंभीर हालत में भी नहीं छोड़ी कप्तानी

रोहित शर्मा (Rohit Sharma) के साथ जब इस तरह की घटना हुई तो उस दौरान दिनेश कार्तिक उनके पास आए और उनकी मदद की लेकिन रोहित शर्मा (Rohit Sharma) की नाक से काफी खून निकल रहा था. जहां कुछ देर के लिए वह बाहर चले गए लेकिन थोड़ी देर बाद वह मैदान पर वापस आ गए और अपने कप्तान की भूमिका निभाने लगे. दरअसल नाक से खून निकलने से पहले फील्डिंग के वक्त जब रोहित शर्मा बैटिंग कर रहे थे उस वक्त भी उनके हाथ में बॉल लगी थी जब वह दर्द से कराह उठे थे. हालांकि बाद में जब फीजियो आए और उन्हें स्प्रे लगाया था तो वह दोबारा बल्लेबाजी कर पाए.

यह भी पढ़ें- IND vs SA: तीसरे T20 में गायब रहेंगे कोहली-राहुल, सीधे वर्ल्ड कप में पाकिस्तान से भिड़ेंगे

वर्ल्ड कप के लिए तैयार है भारत

रोहित शर्मा (Rohit Sharma) के साथ मैच के दौरान जिस तरह की घटना घटी उसने भारतीय फैंस को पूरी चिंता में डाल दिया था लेकिन फैंस के लिए सारी चिंताएं तब दूर हो गई जब भारतीय बल्लेबाजों ने धाकड़ अंदाज में बल्लेबाजी की और यही वजह है कि भारत ने 2-0 से सीरीज पर कब्जा कर लिया है जो अब टी-20 वर्ल्ड कप के लिए पूरी तरह से तैयार है.

यह भी पढ़ें- आखिर वर्ल्ड कप से बाहर हो ही गए Jasprit Bumrah, मोहम्मद शमी सबसे बड़े दावेदार