Rohit Sharma रच सकते हैं इतिहास, आज है खास मौका

Rohit Sharma

भारत और इंग्लैंड के बीच आज तीन मैचों की वनडे सीरीज की शुरुआत होने जा रही है जिसमें टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) के पास एक बार फिर से इतिहास रचने का मौका है जहां इंग्लैंड के खिलाफ इस मुकाबले में अगर रोहित शर्मा (Rohit Sharma) 5 छक्के लगाने में कामयाब होते हैं तो वह एक बेहद ही खास रिकॉर्ड बनाने में कामयाब हो जाएंगे. देखा जाए तो बीते कुछ मुकाबलों से रोहित शर्मा ने अपने बल्ले से बेहद ही शानदार प्रदर्शन दिखाते हुए कई रिकॉर्ड तोड़े हैं.

Rohit Sharma के पास इतिहास रचने का मौका

Rohit Sharma

भारत और इंग्लैंड के बीच होने वाली तीन मैचों की वनडे सीरीज के पहले मुकाबले में अगर रोहित शर्मा (Rohit Sharma) 5 छक्का लगाते हैं तो फिर वनडे क्रिकेट में रोहित शर्मा के नाम 245 छक्के हो जाएगे. जहां इसी के साथ रोहित शर्मा (Rohit Sharma) भारत की ओर से इस फॉर्मेट में 250 छक्का लगाने वाले पहले बल्लेबाज बन जाएंगे. अभी देखा जाए तो रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने 229 मैचों में 245 छक्के लगाए हैं जहां इस सूची में महेंद्र सिंह धोनी का नाम दूसरे नंबर पर है.

धवन और रोहित करेंगे ओपनिंग

Rohit Sharma

इंग्लैंड के साथ होने वाले पहले मुकाबले में टीम इंडिया की तरफ से रोहित शर्मा (Rohit Sharma) और शिखर धवन ओपनिंग करते नजर आएंगे जहां विराट कोहली की जगह नंबर तीन पर इशान किशन बल्लेबाजी करने करते हुए नजर आ सकते हैं. आपको बता दें कि यह काफी समय के बाद होगा जब शिखर धवन रोहित शर्मा (Rohit Sharma) के साथ ओपनिंग करते नजर आएंगे जहां शिखर धवन की टीम इंडिया में वापसी होने पर फैंस काफी खुश है और लोग उन्हें काफी समय के बाद ओपनिंग करते हुए देखने के लिए काफी उत्सुक भी हैं.

ये होगी टीम इंडिया की प्लेइंग इलेवन

Rohit Sharma

भारत और इंग्लैंड के बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज के पहले मुकाबले में टीम इंडिया की संभावित प्लेइंग इलेवन में रोहित शर्मा (Rohit Sharma), शिखर धवन, ईशान किशन, सूर्यकुमार यादव, हार्दिक पांड्या, ऋषभ पंत, रविंद्र जडेजा, प्रसिद्ध कृष्णा, मोहम्मद शमी, जसप्रीत बुमराह और यूज़वेंद्र चहल को जगह मिली है. वही विराट कोहली को चोट की वजह से टीम से बाहर रखा गया है.

यह भी पढ़ें IND vs ENG, 1st ODI: इंग्लैंड के खिलाफ आज पहले वनडे में बड़े उलटफेर के साथ मैदान में उतरेगी टीम इंडिया, ये होंगे संभावित प्लेइंग 11

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *