पाकिस्तान के खिलाफ Rohit Sharma करेंगे चहल को बाहर, इस खिलाड़ी को मिलेगा मौका

Rohit Sharma

पाकिस्तान के खिलाफ Rohit Sharma करेंगे चहल को बाहर, इस खिलाड़ी को मिलेगा मौका

एक बार फिर से भारत और पाकिस्तान के बीच आज महा मुकाबला देखने को मिलेगा जिसके लिए टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) एक अलग रणनीति अपनाने वाले हैं. दरअसल इस वक्त रविंद्र जडेजा चोट की वजह से पूरे एशिया कप से बाहर हो चुके हैं. वही ऐसा माना जा रहा है कि यजुवेंद्र चहल की जगह इस बार पाकिस्तान के खिलाफ टीम इंडिया की प्लेइंग इलेवन में बड़ा बदलाव करते हुए एक दिग्गज बॉलर को मौका मिल सकता है. आपको बता दें कि इस वक्त टीम इंडिया के पास कई ऐसे खिलाड़ी मौजूद है जो बस कुछ ही गेंदों में पूरे मैच का रुख पलट सकते हैं.

इस खिलाड़ी को किया जाएगा शामिल

ravichandran

टीम इंडिया इस वक्त एशिया कप के सुपर 4 में अपनी जगह बना चुकी है जहां अब असली मुकाबला शुरू होने वाला है जहां 4 सितंबर को एक बार फिर से भारत को पाकिस्तान के साथ ही भिड़ना है जिसमें टीम इंडिया किसी भी कीमत पर जीतना चाहेगी. ऐसे में माना जा रहा है कि रोहित शर्मा (Rohit Sharma) यजुवेंद्र चहल की जगह रविचंद्रन अश्विन को मौका दे सकते हैं. अश्विन स्पिन के बड़े महारथी है और टी-20 क्रिकेट में उनके चार ओवर हार और जीत का अंतर तय करते हैं. यही वजह है कि रोहित शर्मा (Rohit Sharma) पाकिस्तान के खिलाफ इस खिलाड़ी को उतार सकते है.

गेंद से कमाल नहीं दिखा पा रहे हैं चहल

chahal

एशिया कप के बीते कई मुकाबले में टीम इंडिया के खिलाड़ी यूज़वेंद्र चहल वह प्रदर्शन नहीं दिखा पाए जिनकी उम्मीद उनसे की जा रही थी. आपको बता दें कि पाकिस्तान के खिलाफ पहले मैच में यूज़वेंद्र चहल काफी महंगे साबित हुए थे जिन्होंने अपने चार ओवर के कोटे में 32 रन लुटाए और कोई सफलता नहीं मिली. इसके अलावा हांगकांग के साथ हुए मुकाबले में भी वह बुरी तरह फ्लॉप साबित रहे जिन्हें इस मुकाबले में भी कोई सफलता हाथ नहीं लगी. ऐसे में इस बार पाकिस्तान के खिलाफ रोहित शर्मा (Rohit Sharma) कोई गलती नहीं करना चाहेंगे.

यह भी पढ़ें- IND vs PAK मैच से पहले पाकिस्तान को लगा बड़ा झटका, भारत के सामने मैदान पर टिकना हुआ मुश्किल

Rohit Sharma करेंगे बदलाव

rohit yuzvendra

अगर एशिया कप में देखा जाए तो अभी तक भारत और पाकिस्तान के बीच 15 मुकाबले खेले गए हैं जिसमें से भारत ने 9 बार जीत हासिल की है और पाकिस्तान को 4 मैचों में जीत हासिल हुई है. इसके अलावा टीम इंडिया के पास सबसे ज्यादा सात बार एशिया कप का खिताब जीतने का रिकॉर्ड भी है. ऐसे में रोहित शर्मा (Rohit Sharma) की यही मंशा होगी कि इस मुकाबले में भी पाकिस्तान को हराकर एशिया कप के खिताब की ओर आगे बढ़े. देखा जाए तो हांगकांग के खिलाफ दिनेश कार्तिक को बाहर करके ऋषभ पंत को मौका दिया गया था जहां इस बार पाकिस्तान के खिलाफ टीम इंडिया की प्लेइंग इलेवन मे ढे़रो बदलाव हो सकते हैं.

यह भी पढ़ें- AUS vs ZIM: जिम्बाब्वे ने रचा इतिहास, पहली बार ऑस्ट्रेलिया को उसी के घर में हराया

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *