Rohit Sharma ने एक बार फिर जीता दिल, पाकिस्तानी फैन का पूरा किया विश

Rohit Sharma

Rohit Sharma ने एक बार फिर जीता दिल, पाकिस्तानी फैन का पूरा किया विश

टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) अपनी दरियादिली के लिए हमेशा जाने जाते हैं जो अपने फैंस को कभी भी निराश नहीं करते हैं फिर चाहे वह किसी भी मुल्क के क्यों ना हो. इस वक्त सोशल मीडिया पर एक ऐसी तस्वीर सामने आ रही है जिसे देखकर हर कोई रोहित शर्मा (Rohit Sharma) की तारीफ करता नजर आ रहा है.

यही वजह है कि यह खिलाड़ी हर दिन लोगों के दिल में बसते जा रहे हैं. दरअसल प्रैक्टिस सेशन के दौरान कुछ पाकिस्तानी फैंस रोहित शर्मा से मुलाकात करने आए जो लोहे की दीवार के पार खड़े होकर रोहित शर्मा का इंतजार कर रहे थे लेकिन रोहित शर्मा को अपने पास देखकर पाकिस्तानी फैंस के उनकी खुशी का ठिकाना नहीं था.

Rohit Sharma ने भी जादू की झप्पी

rohit sharma 14

टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) का एक वीडियो इस वक्त जमकर वायरल हो रहा है जिसमें वह पाकिस्तानी फैंस के पास पहुंचकर उनके साथ सेल्फी लेते हैं और फिर उन्हें गले से लगाते हैं. वीडियो में साफ नजर आ रहा है कि रोहित शर्मा ने कहा कि लोहे की जाल की वजह से ऐसा करना मुश्किल है तो फैन जाल के सहारे ही उन्हें गले लगा सकते हैं जहां रोहित शर्मा (Rohit Sharma) के इस अंदाज को सोशल मीडिया पर खूब सराहा जा रहा है. आपको बता दें कि इससे पहले विराट कोहली से मिलने एक पाकिस्तानी फैन पहुंचा था जो कोहली से मिलकर पूरी तरह भावुक हो गया.

पाकिस्तान में है टीम इंडिया के कई फैंस

indian cricket player

बीते कई मुकाबलों से अगर देखा जाए तो जिस तरह पाकिस्तानी फैंस टीम इंडिया को लेकर अपनी दीवानगी जाहिर करते हैं, ऐसे में यह साफ नजर आ रहा है कि टीम इंडिया के खिलाड़ियों के चाहने वालों की संख्या केवल भारत में ही नहीं बल्कि दुनिया के हर कोने में बसे हुए है. यही वजह है कि इन खिलाड़ियों को सपोर्ट करने के लिए उनके फैंस सात समंदर पार जाने के लिए भी तैयार रहते हैं. आपको बता दें कि राजनीतिक मसलों की वजह से भारत और पाकिस्तान के बीच पिछले कई समय से द्विपक्षीय सीरीज नहीं खेली गई है. यह दोनों टीमें बहुराष्ट्रीय टूर्नामेंट में ही एक दूसरे के खिलाफ खेलते हुए नजर आते हैं.

यह भी पढ़ें- Hardik Pandya ने उसी मैदान पर पाकिस्तान को चटाई धूल जहां 4 साल पहले स्ट्रेचर से गए थे बाहर

एशिया कप में भारत से मिली हार

hardik 3

27 अगस्त एशिया कप की शुरुआत हुई. इसके अगले दिन 28 अगस्त को भारत और पाकिस्तान के बीच महा मुकाबला देखने को मिला. दरअसल पिछले साल वर्ल्ड कप में भारत को पाकिस्तान के हाथों बुरी तरह हार का सामना करना पड़ा था जहां इस बार टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) एक बेहतर रणनीति के साथ पाकिस्तान से अपनी पुरानी हार का बदला लिया और 5 विकेट से पाकिस्तान को हरा दिया.

यह भी पढ़ें- Rishabh Pant को पाकिस्तान के खिलाफ नहीं खिलाने पर बोले गौतम गंभीर, उम्मीद करता हूं ऐसा आगे ना हो

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *