IND vs AUS 3rd T20: Rohit Sharma ने टॉस जीतकर चुनी गेंदबाजों, ये होगी प्लेइंग इलेवन

Rohit Sharma

Rohit Sharma ने टॉस जीतकर चुनी गेंदबाजों, ये होगी प्लेइंग इलेवन

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच तीन मैचों की टी-20 सीरीज के तीसरे मुकाबले में टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने टॉस जीतकर गेंदबाजी चुनी है जहां ऑस्ट्रेलिया को सबसे पहले बल्लेबाजी करने का मौका मिला है. इस मुकाबले में भारतीय फैंस को एक बार फिर से रोहित शर्मा (Rohit Sharma) से उसी तरह आक्रामक बल्लेबाजी की उम्मीद है जहां इस मुकाबले को जीतकर टीम इंडिया सीरीज पर कब्जा करने की कोशिश करेगी. वहीं दूसरी ओर ऑस्ट्रेलिया की भी यही रणनीति होगी.

अहम है यह मुकाबला

टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने टॉस जीत लिया है लेकिन गेंदबाजी में उनकी रणनीति किस तरह की होती है यह देखने लायक होगा. पिछले मुकाबले में भारत ने टॉस जीत कर गेंदबाजी करने का फैसला लिया था जहां टीम इंडिया के गेंदबाजों ने शानदार प्रदर्शन दिखाते हुए सीरीज में बराबरी कर ली थी. जिसमें कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने भी 46 रन की पारी खेली थी. वही आज का मुकाबला बेहद ही रोचक और अहम होने वाला है. ऑस्ट्रेलिया भी अपनी पिछली गलतियों से सीख कर मजबूती से इस सीरीज में उतरने की कोशिश करेगी.

पंत हुए बाहर भूवी की हुई एंट्री

रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने इस मुकाबले में टीम इंडिया की प्लेइंग इलेवन से ऋषभ पंत को बाहर रखा है. वही भुवनेश्वर कुमार की वापसी हुई है. पहले टी-20 मुकाबले में ऑस्ट्रेलिया ने भारत को 4 विकेट से हराया था. वहीं दूसरे टी-20 मुकाबले में रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने शानदार पारी खेलकर सीरीज में 1-1 की बराबरी हासिल की थी जहां आज का मुकाबला दोनों ही टीमो करो या मरो जैसा होने वाला है.

यह भी पढ़ें- अगर आज Team India जीती तो टूटेगा पाकिस्तान का ये वर्ल्ड रिकॉर्ड

आज Rohit Sharma की प्लेइंग 11 ये:

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच तीसरे टी-20 मुकाबले के लिए टीम इंडिया की प्लेइंग इलेवन में रोहित शर्मा (Rohit Sharma), के एल राहुल, विराट कोहली, सूर्यकुमार यादव, हार्दिक पांड्या, दिनेश कार्तिक, अक्षर पटेल, हर्षल पटेल, भुवनेश्वर कुमार, जसप्रीत बुमराह और यूज़वेंद्र चहल को जगह मिली है.

यह भी पढ़ें- लाइव आकर MS Dhoni बता गए वर्ल्ड कप जीतने का फार्मूला, कुछ सीखें टीम इंडिया