Ravindra Jadeja को अपने मरने की अफवाह वाली खबर पर आया गुस्सा, कह दी बड़ी बात

Ravindra Jadeja

Ravindra Jadeja को अपने मरने की अफवाह वाली खबर पर आया गुस्सा, कह दी बड़ी बात

टीम इंडिया के स्टार खिलाड़ी रविंद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) जिन्होंने पाकिस्तान के खिलाफ शानदार प्रदर्शन करके टीम इंडिया को उस वक्त जीत दिलाया जब यह मुकाबला एक रोचक मोड़ पर फंसा हुआ था. जिस वजह से टीम इंडिया को पाकिस्तान के खिलाफ 5 विकेट से जीत हासिल हुई. वही इस बीच रविंद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) को लेकर एक अलग ही चर्चा शुरू हो चुकी है. दरअसल कोई भी क्रिकेटर हो या दिग्गज हस्ती उन्हें अपने जीवन में कई ऐसी चीजों का सामना करना पड़ता है जो वास्तव में उनके जीवन में होती नहीं है लेकिन लोग अफवाह के तौर पर इसे सच बता देते हैं. रविंद्र जडेजा के साथ भी एक बार ऐसा ही हुआ था.

Ravindra Jadeja के मरने की हुई उडी़ अफवाह

ravindra jadeja 2

टीम इंडिया के स्टार खिलाड़ी रविंद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) ने एक रोचक किस्सा साझा करते हुए बताया कि इस वक्त लोग यह बात कर रहे हैं कि मैं टी-20 वर्ल्ड कप में टीम इंडिया का हिस्सा नहीं हूं. यह बात तो कुछ नहीं है लोग तो मेरे बारे में बात करते हुए मुझे मारा हुआ भी साबित कर देते हैं. जडेजा (Ravindra Jadeja) ने बताया कि एक बार मैंने पढ़ा था कि मैं मर गया लेकिन मैं इन सब के बारे में ज्यादा नहीं सोचता. बस खुद को बेहतर बनाने पर काम करता हूं. उन्होंने कहा कि मेरी हमेशा यही कोशिश होती है कि अपना बेस्ट दे सकूं.

यह भी पढ़ें- Bihar: Gopalganj के मुकेश को Team India में मिली जगह, पिता चलाते थे ऑटो अब बेटा करेगा देश का नाम रोशन

पाकिस्तान के खिलाफ दिखाया शानदार प्रदर्शन

jadeja 1

रविंद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) ने पाकिस्तान के खिलाफ बेहद ही शानदार प्रदर्शन दिखाया जहां टॉप ऑर्डर के बल्लेबाजों के फेल होने के बाद नंबर चार पर जिस रणनीति के साथ रविंद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) को भेजा गया उन्होंने बखूबी वह काम किया और टीम इंडिया की झोली में इस मैच को डाल दिया. दरअसल किसी को भी उम्मीद नहीं थी कि अचानक टॉप ऑर्डर के बल्लेबाज धराशाई हो जाएंगे और ऐसी हालत हो जाएगी. रविंद्र जडेजा ने हार्दिक पंड्या के साथ अच्छी साझेदारी करके इस मैच को जीता.

यह भी पढ़ें- Team India की जीत के बाद अब शाहिद अफरीदी ने उगला जहर, गौतम गंभीर पर साधा निशाना

ऋषभ पंत की होगी वापसी

rishabh play vs hk 1

28 अगस्त को टीम इंडिया ने पाकिस्तान के साथ हुए मुकाबले में एशिया कप की शुरुआत की थी जहां 31 अगस्त को हांगकांग के साथ मुकाबला होना है. ऐसे में माना जा रहा है कि इस मुकाबले में भारतीय टीम में ऋषभ पंत की वापसी हो सकती है जिन्हें पहले मैच में प्लेइंग इलेवन से बाहर रखा गया था. ऋषभ पंत टीम इंडिया के मिडिल ऑर्डर में एक बाएं हाथ का विकल्प प्रदान करते हैं जो भारतीय टीम के लिए फायदेमंद साबित हो सकता है. इसके अलावा आर अश्विन के भी शामिल होने की उम्मीद है.

यह भी पढ़ें- Team India की जीत के बाद अब शाहिद अफरीदी ने उगला जहर, गौतम गंभीर पर साधा निशाना

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *