49 की उम्र में भी Sachin Tendulkar का बल्ला उगल रहा आग, गेंदबाजों को जमकर कूटा

Sachin Tendulkar

49 की उम्र में भी Sachin Tendulkar का बल्ला उगल रहा आग, गेंदबाजों को जमकर कूटा

मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) को यूं ही नहीं क्रिकेट का भगवान कहा जाता है जिन्होंने बखूबी इस बात को एक बार फिर से साबित किया है कि उनके जैसा ना ही तो कोई था और ना ही कोई हो सकता है. सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) की कप्तानी वाली टीम इंडिया लीजेंड्स ने रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज के मुकाबले में इंग्लैंड को 40 रनों से हरा दिया जिसमें सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) ने अपने बल्ले से एक बार फिर धमाकेदार पारी खेलकर हर किसी को पुराने दिन की याद दिला दी.

तेंदुलकर की टीम ने किया कमाल

सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) की टीम ने 15 ओवर में 5 विकेट खोकर 170 रन बनाए जिसके बाद इंग्लैंड लीजेंड्स टीम 6 विकेट के नुकसान पर केवल 130 ही रन बना पाई. दरअसल 14 वें मैच में सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) ने अपनी टीम के लिए शानदार पारी खेली और उन्होंने 20 गेंदों पर 40 रन बनाए जिस दौरान उनके बल्ले से तीन चौके और तीन छक्के निकले. वही केवल तेंदुलकर ही नहीं युवराज सिंह भी 15 गेंदों पर नाबाद 21 रन बनाने में कामयाब रहे.

यह भी पढ़ें- आज ही के दिन Team India ने जीता था 2007 मे वर्ल्ड कप, धोनी ने पाकिस्तान को चटाई थी धूल

यूसुफ पठान का भी दिखा जलवा

सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) ने इंडिया लीजेंड्स के लिए जो पारी खेली उसके लिए उन्हें प्लेयर ऑफ द मैच चुना गया जहां एक बार फिर से सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) ने इस बात को साबित कर दिया है कि उम्र भले कितनी भी हो जब भी उनके हाथ में बल्ला आता है तो वह कमाल करने में पीछे नहीं हटते. दरअसल पहले बल्लेबाजी करने उतरी सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) की टीम में शुरू से ही शानदार प्रदर्शन किया जहां इस मुकाबले में यूसुफ पठान ने भी 11 गेंदों में 27 रन की शानदार पारी खेली.

यह भी पढ़ें- Virat Kohli के सामने ग्रीन की ये गलती ऑस्ट्रेलिया को पड़ी महंगी, आगे जो हुआ वो खुद देख लीजिए

बल्ले की धार नहीं हुई कम

मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) को संन्यास लिए आज काफी साल हो गए हैं लेकिन ना तो उनके बल्ले की धार कम हुई है ना ही उनके चाहने वाले लोगों की कमी है. यही वजह है कि सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) द्वारा इस पारी की जमकर तारीफ हो रही है जिन्होंने अपनी टीम के लिए 200 से ज्यादा के स्ट्राइक रेट से रन बनाएं. आपको बता दें कि रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज में टीम इंडिया के कई दिग्गज खिलाड़ी एक बार फिर से बल्ले के साथ कमाल दिखाते नजर आ रहे हैं जो लोग काफी समय से मिस कर रहे थे.

यह भी पढ़ें- Rohit Sharma ने तोड़ा क्रिस गेल सहित इन सभी दिग्गजों का रिकॉर्ड