Sachin Tendulkar की बेटी सारा और शुभमन गिल में हुआ ब्रेकअप, एक दूसरे को किया अनफॉलो

Sachin Tendulkar

Sachin Tendulkar की बेटी सारा और शुभ्मन गिल में हुआ ब्रेकअप, एक दूसरे को किया अनफॉलो

मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) की बेटी सारा तेंदुलकर और टीम इंडिया के स्टार ओपनर माने जाने वाले शुभमन गिल हमेशा से अपने रिश्ते को लेकर चर्चा में रहते हैं. भले ही इन दोनों ने सामने से आकर इस बात को कभी कुबूल नहीं किया लेकिन सोशल मीडिया पर इस बात को खूब हवा दी जाती है जहां इसी बीच यह खबर आ रही है कि दोनों के बीच सब कुछ ठीक नहीं है.

दरअसल एक तरफ देखा जाए तो जिंबाब्वे के खिलाफ सीरीज जीतने के बाद शुभमन गिल के शानदार प्रदर्शन की हर तरफ तारीफ हो रही है. वहीं दूसरी ओर सोशल मीडिया पर इस वक्त सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) की बेटी सारा तेंदुलकर और शुभमन गिल के बीच ब्रेकअप की खबर भी आग की तरह फैल रही है.

हमेशा जोड़ा जाता है नाम

shubman sara

देखा जाए तो सोशल मीडिया पर जब भी शुभमन गिल की चर्चा शुरू होती है तो लोग सारा तेंदुलकर (Sara Tendulkar) का नाम भी खींचने लगते हैं. बीते दिनों जिंबाब्वे दौरे पर जब शुभमन गिल ने शानदार प्रदर्शन किया तो सोशल मीडिया पर यूजर सारा और शुभमन गिल को लेकर तरह-तरह की मीन बनाने लगे. इस बीच इंस्टाग्राम पर एक अलग ही चर्चा शुरू हो चुकी है जो अब तेजी से आगे बढ़ रही है.

सोशल मीडिया पर किया अनफॉलो

sara shubman

टीम इंडिया के स्टार खिलाड़ी शुभमन गिल के जिंबाब्वे में शानदार प्रदर्शन के बाद इस वक्त सोशल मीडिया पर एक खबर वायरल हो रही है कि सारा तेंदुलकर और शुभमन गिल ने इंस्टाग्राम पर एक दूसरे को अनफॉलो कर दिया है. मगर सारा ने शुभमन की बहन शहनील गिल को जरूर फॉलो किया हुआ है जिसके बाद सोशल मीडिया पर लोग दोनों के ब्रेकअप की खबर को उड़ा रहे हैं. दरअसल सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) की बेटी सारा और शुभमन गिल के अफेयर की खबरें सोशल मीडिया पर खूब चर्चा में रहती है मगर इन दोनों ने कभी भी इस बात को कुबूल नहीं किया.

यह भी पढ़ें- Virat Kohli का जब-जब हुआ पाकिस्तान से हुआ सामना तो, औंधे मुंह गिरी पाकिस्तानी टीम

कोई पोस्ट हो चुके हैं वायरल

tendulkar gill

सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) की बेटी सारा और गिल को सबसे पहले साल 2019 के आईपीएल के दौरान देखा गया था जहां से दोनों के अफेयर की खबरों को लेकर चर्चा शुरू होनी लगी थी. साल 2019 में शुभमन गिल ने 1 कार खरीदी थी तो उसमे सारा तेंदुलकर (Sara Tendulkar) ने भी कमेंट किया था. सारा ने दिल वाली इमोजी बनाते हुए कमेंट में लिखा था ‘बधाई हो’. इसके जवाब में शुभमन गिल ने भी दिल वाली इमोजी बनाया था और लिखा कि ‘बहुत-बहुत धन्यवाद सारा तेंदुलकर’. इसके बाद से ही दोनों के अफेयर की खबरों को हवा मिलने लगी.

यह भी पढ़ें- Shaheen Afridi वहां क्या कर रहा है… टीम के साथ नजर दुबई में शाहीन अफरीदी को देख लोग हुए हैरान

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *