इंग्लैंड के घातक ऑलराउंड Ben Stokes की तरह बनना चाहता है ये खिलाड़ी, पूरी दुनिया में मचा रहा धूम

Ben Stokes

Ben Stokes

हाल ही में वनडे क्रिकेट से संन्यास लेने वाले बेन स्टोक्स (Ben Stokes) की तरह बनना चाहते हैं इंग्लैंड के ऑलराउंडर सैम करन (Sam Curran)। करण की माने तो वह हमेशा खतरनाक ऑलराउंडर खिलाड़ियों की तरह प्रदर्शन करने की कोशिश करते हैं। इंग्लैंड के ऑलराउंडर अभी काफी यंग है और आने वाले मुकाबलों में इनका शानदार प्रदर्शन देखने को मिल सकता है।

SA को हराने में करन की अहम् भूमिका

sam curran

22 जुलाई को मेनचेस्टर में इंग्लैंड के खिलाफ दक्षिण अफ्रीका को 118 रन से हराने में सैम करन (Sam Curran) ने अहम् भूमिका निभाई. इस मुकाबले में करन ने तूफानी पारी खेलते हुए 18 गेंदों में 2 चौके और 3 छक्कों की मदद से 35 रन बनाए, वहीं गेंदबाजी की बात करे तो उन्होंने 2.50 की इकॉनोमी के साथ 12 गेंदों में 5 रन देकर डेविड मिलर का बड़ा विकेट चटकाए.

Ben Stokes की तरह बनना चाहते है ऑलराउंडर

ben sam

सैम करन (Sam Curran) ने डेली मेल से बात-चीत में कहा की,

“मैंने हमेशा बेन स्टोक्स (Ben Stokes) को एक क्रिकेटर के रूप में देखा है. मैं लगभग उनकी नकल करने की कोशिश करता हूं. वनडे क्रिकेट में हमेशा युवा खिलाड़ियों को उनकी कमी खलेगी.”

इस बात-चीत के दौरान करन ने आगे,

“मैंने हमेशा उनके प्रशिक्षण और खेलने के तरीके का पालन करने की कोशिश की है. जाहिर है कि वह अब वनडे क्रिकेट से संन्यास ले चुके हैं, लेकिन वह इंग्लैंड के लिए महान खिलाड़ियों में से एक के रूप में याद किए जाएंगे. मैं सकारात्मक रहने की कोशिश करता हूं. यही संदेश जोस (बटलर) ने मुझे और टीम को दिया है.”

ऑल फोर्मेट में खेलना चाहते है करन

sam

करन (Sam Curran) के अनुसार वह एक ऑल-फोर्मेट के खिलाड़ी के रूप में खेलना चाहते हैं, जिससे यह लगता है की वो अपने क्रिकेट करिअर को बहुत लम्बे समय तक ले जाना चाहते है.

यह भी पढ़ें- IND vs WI: हार्दिक पंड्या के सन्यास की खबर के बीच भारत को मिला उनके जैसा खूंखार ऑलराउंडर

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *