Sanju Samson को BCCI ने बनाया कप्तान, मिली बड़ी जिम्मेदारी

Sanju Samson

Sanju Samson को BCCI ने बनाया कप्तान, मिली बड़ी जिम्मेदारी

टीम इंडिया के विकेटकीपर बैट्समैन संजू सैमसन (Sanju Samson) के इस बार टी-20 वर्ल्ड कप में नहीं चुने जाने पर सोशल मीडिया पर एक अलग ही चर्चा चल रही है लेकिन अब बीसीसीआई ने संजू सैमसन को एक बहुत बड़ी जिम्मेदारी दी है जिसके बाद उनके फैंस खुशी से झूम उठेंगे. दरअसल न्यूजीलैंड ए के खिलाफ तीन मैचों की वनडे सीरीज के लिए इंडिया टीम ए के कप्तान के तौर पर संजू सैमसन (Sanju Samson) का नाम सामने आया है जिसकी शुरुआत जल्द ही होने वाली है.

इन खिलाड़ियों को भी मिली जगह

न्यूजीलैंड ए के खिलाफ इंडिया की टीम ए में संजू सैमसन (Sanju Samson) के अलावा पृथ्वी शॉ, कुलदीप यादव, शार्दुल ठाकुर, उमरान मलिक और ऋतुराज गायकवाड जैसे खिलाड़ी भी नजर आएंगे. देखा जाए तो टी-20 वर्ल्ड कप में संजू सैमसन (Sanju Samson) को जगह नहीं दिए जाने पर सोशल मीडिया पर फैंस काफी निराश थे जहां अब बीसीसीआई ने फैंस की मायूसी को दूर करने के लिए यह बड़ा कदम उठाया है.

यह भी पढ़ें- Jay Shah ने छीनी सौरव गांगुली की कुर्सी, अब आगे क्या होगा?

अपने आप को साबित करने का सुनहरा मौका

देखा जाए तो संजू सैमसंग (Sanju Samson) के अलावा टीम इंडिया के जितने भी खिलाड़ियों को न्यूजीलैंड ए के खिलाफ जगह मिली है उसमें से कई चेहरे ऐसे हैं जो टी-20 वर्ल्ड कप खेलने के लिए मजबूती से अपनी दावेदारी पेश कर रहे थे लेकिन टीम मैनेजमेंट ने उन्हें सिरे से नकार दिया जहां अब इन खिलाड़ियों के पास न्यूजीलैंड ए के खिलाफ सीरीज में अच्छा प्रदर्शन करके चयनकर्ताओं का ध्यान आकर्षित करने का एक सुनहरा मौका है.

यह भी पढ़ें- IND vs PAK: वर्ल्ड कप से भारत-पाक मैच के बिके सारे टिकट, रोचक होगा मुकाबला

न्यूजीलैंड के खिलाफ टीम

न्यूजीलैंड ए के खिलाफ इंडिया की टीम ए में पृथ्वी शॉ, अभिमन्यु ईश्वरण, ऋतुराज गायकवाड, राहुल त्रिपाठी, रजत पाटीदार, संजू सैमसन, केएस भरत, कुलदीप यादव, शाहबाज अहमद, राहुल चाहर, तिलक वर्मा, कुलदीप सिंह, शार्दुल ठाकुर, उमरान मलिक, नवदीप सैनी और राज अंगद बावा है.

यह भी पढ़ें- Rishabh Pant Urvashi rautela: सॉरी बोलकर उर्वशी रौतेला ने खत्म किया विवाद, वीडियो वायरल