Asia Cup में संजू सैमसन को फिर किया गया नजरअंदाज, फैंस ने पूछा- क्या गलती कर दी उसने

Asia Cup

Asia Cup में संजू सैमसन को फिर किया गया नजरअंदाज, फैंस ने पूछा- क्या गलती कर दी उसने

एशिया कप (Asia Cup) में टीम इंडिया का ऐलान होते ही फैंस अपने पसंदीदा खिलाड़ियो को उसमें मौजूद होता नहीं देखकर काफी निराश दिखे. दरअसल 27 अगस्त से शुरू होने वाले एशिया कप (Asia Cup) के लिए 15 सदस्य टीम इंडिया का ऐलान किया जा चुका है जिसमें एक बार फिर से संजू सैमसन को नजरअंदाज किया गया है जिसके बाद फैंस काफी नाराज नजर आ रहे हैं. सोशल मीडिया पर अब लोगों ने नाराजगी जाहिर करनी शुरू भी कर दी है और बीसीसीआई पर खूब सवाल उठाए जा रहे हैं.

बीसीसीआई पर उठे सवाल

BCCI

एशिया कप (Asia Cup) में संजू सैमसन को जगह नहीं दिए जाने पर बीसीसीआई पर ढेरों सवाल उठने शुरू हो चुके हैं. एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा है कि संजू सैमसन स्टैंड बाय में भी क्यों नहीं है. उसने क्या गलत कर दिया है. हमेशा टीम से अंदर-बाहर होता है. अक्षर पटेल और रविंद्र जडेजा एक जैसे बॉलर है, आपको दोनों की जरूरत नहीं है. संजू सैमसन के पास यूएई में दीपक हुड्डा से बेहतर रिकॉर्ड है. इसके बाद भी उन्हें मौका नहीं मिला.

Asia Cup में भाग ले रही ये टीमें

 

asia cup 3

देखा जाए तो इस बार एशिया कप (Asia Cup) में विराट कोहली और केएल राहुल भी वापसी कर रहे हैं. यही वजह है कि इन दोनों खिलाड़ियों के आने से कई खिलाड़ियों का पत्ता कटा है जहां 27 अगस्त से 11 सितंबर तक होने वाले यूएई में एशिया कप (Asia Cup) में 6 टीमें भाग लेने जा रही है जिसमें श्रीलंका, भारत, पाकिस्तान, बांग्लादेश और अफगानिस्तान पहले ही टूर्नामेंट के लिए क्वालीफाई कर चुकी है. वहीं छह टीमों का क्वालीफाइंग टूर्नामेंट 20 अगस्त से शुरू होगा जिसमें हांगकांग, कुवैत, सिंगापुर और यूएई शामिल है.

इन खिलाड़ियों को दिखाया बाहर का रास्ता

Asia Cup

एशिया कप (Asia Cup) 2022 के लिए टीम इंडिया का ऐलान किया जा चुका है जिसके लिए 15 सदस्य भारतीय स्क्वाड को अंतिम रूप दिया गया है. सबसे खास बात यह है कि एशिया कप (Asia Cup) में इस बार एक तरफ केएल राहुल और विराट कोहली जैसे स्टार बल्लेबाज को मौका दिया गया है जो पिछले कई समय से टीम इंडिया से बाहर चल रहे हैं. वहीं दूसरी ओर जसप्रीत बुमराह टीम इंडिया का हिस्सा नहीं होंगे.

यह भी पढ़ें- Asia Cup के लिए टीम इंडिया में है केवल 3 फास्ट बॉलर, कहीं उल्टा ना पड़ जाए दांव

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *