Sanju Samson को प्लेइंग इलेवन में जगह नहीं देने पर फूटा फैंस का गुस्सा, फिर किया गया नजरअंदाज

Sanju Samson

भारत और आयरलैंड के बीच चल रहे मुकाबले में एक बार फिर से संजू सैमसन (Sanju Samson) को नजरअंदाज किया गया जहां इस खिलाड़ी को प्लेइंग इलेवन में जगह नहीं मिल पाई जिस वजह से सोशल मीडिया पर फैंस काफी गुस्से में नजर आ रहे हैं. अब ऋषभ पंत के साथ-साथ लोग बीसीसीआई को भी ट्रोल कर रहे हैं. दरअसल जैसे ही संजू सैमसन (Sanju Samson) का नाम आयरलैंड दौरे के लिए आया था तो फैंस को यह उम्मीद थी कि उन्हें प्लेइंग इलेवन में जगह जरूर मिलेगी लेकिन ऐसा नहीं हुआ.

इन खिलाड़ियों पर जताया गया भरोसा

Sanju Samson

भारत और आयरलैंड के बीच पहले मुकाबले में संजू सैमसन (Sanju Samson) के बजाय ऋतुराज गायकवाड, ईशान किशन, दीपक हुड्डा, सूर्यकुमार यादव और दिनेश कार्तिक जैसे खिलाड़ियों को शामिल करके भरोसा जताया गया जहां सैमसंन (Sanju Samson) को इस प्लेइंग इलेवन में जगह नहीं दिए जाने को लेकर फैंस काफी नाराज हैं जहां ट्विटर पर बीसीसीआई की जमकर धज्जियां उड़ाई जा रही है.

शानदार फॉर्म में है Sanju Samson

Sanju Samson

संजू सैमसन (Sanju Samson) को जगह नहीं दिए जाने पर फैंस की नाराजगी इस वजह से भी काफी ज्यादा है क्योंकि इन दिनों संजू सैमसंन (Sanju Samson) शानदार फॉर्म में चल रहे हैं. यही वजह है कि उन्हें लोग प्लेइंग इलेवन में देखना चाहते हैं. आपको बता दें कि संजू सैमसन (Sanju Samson) ने टीम इंडिया के लिए आखिरी मुकाबला फरवरी 2022 में खेला था. इसके बाद से ही उन्हें टीम इंडिया मौका नहीं दे रही है और लगातार नजरअंदाज किया जा रहा है.

भारत ने 7 विकेट से जीता मैच

Sanju Samson

भारत और आयरलैंड के बीच चल रहे पहले टी-20 मुकाबले में टीम इंडिया को 7 विकेट से जीत हासिल हुई है जहां यह मुकाबला बेहद ही रोमांचक रहा जिसमें टीम इंडिया ने हार्दिक पांड्या की अगुवाई में कमाल किया है. हालांकि इस मैच पर भी बारिश का साया था लेकिन बाद में 12-12 ओवर का मैच खेला गया जिसके बाद मैच टीम इंडिया के पक्ष में रहा. इस मैच के बीच टीम इंडिया (Team India) के कई खिलाड़ी हीरो साबित हुए हैं.

ये भी पढ़े- Rohit Sharma हुए कोरोना पॉजिटिव, इंग्लैंड टेस्ट से पहले टीम इंडिया को लगा झटका

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *