Sanju Samson को जल्द बनाए जायेंगे टीम इंडिया का उप कप्तान

Sanju Samson

Sanju Samson को जल्द बनाए जायेंगे टीम इंडिया का उप कप्तान

संजू सैमसन (Sanju Samson) को जिस तरह लगातार हर मौके पर नजरअंदाज किया जा रहा था, इसे लेकर फैंस काफी विरोध कर रहे थे जहां अब संजू सैमसन को लेकर बीसीसीआई एक ऐसा फैसला ले सकती है जिसके बाद उनके फैंस पूरी तरह खुश हो जाएंगे. दरअसल एशिया कप में और ऑस्ट्रेलिया के साथ तीन मैचों की टी-20 सीरीज में पूरी तरह संजू सैमसन (Sanju Samson) को नज़रअंदाज़ किया गया लेकिन अब उनके फैंस के लिए एक बहुत बड़ी खुशखबरी सामने आ सकती है.

बीसीसीआई दे सकती है ये जिम्मेदारी

भारतीय विकेटकीपर बल्लेबाज संजू सैमसन (Sanju Samson) को साउथ अफ्रीका के खिलाफ 6 अक्टूबर से शुरू हो रही वनडे सीरीज के लिए भारतीय टीम का उप कप्तान बनाया जा सकता है. दरअसल टी-20 सीरीज के बाद दोनों टीमों के बीच वनडे सीरीज खेली जानी है जिसके लिए बीसीसीआई संजू सैमसन के पक्ष में एक बहुत बड़ा फैसला ले सकती है. दरअसल संजू सैमसन के साथ जो बर्ताव किया जा रहा है उसे लेकर उनके फैंस बीसीसीआई और टीम मैनेजमेंट पर काफी गुस्सा जाहिर कर रहे है जिसके बाद साउथ अफ्रीका के खिलाफ होने वाली वनडे सीरीज में बीसीसीआई उन्हे उप-कप्तान बनाने के बारे में सोच रही हैं.

यह भी पढ़ें- T20 World Cup से पहले IPL में धूम मचाने वाले गेंदबाज ने किया संन्यास का ऐलान

वर्ल्ड कप में नहीं मिली जगह

संजू सैमसन (Sanju Samson) को साउथ अफ्रीका के टी-20 सिरीज का हिस्सा नहीं रखा गया है. इसके अलावा टी-20 वर्ल्ड कप जो अगले महीने से शुरू होने वाला है उसके लिए भी वह टीम इंडिया में नहीं है. सबसे चौंकाने वाली बात तो यह है कि कई मौके पर शानदार प्रदर्शन करने वाले संजू सैमसन (Sanju Samson) को बीते कई मुकाबले से कोई भाव नहीं दे रहा था जहां सोशल मीडिया पर लगातार बीसीसीआई और रोहित शर्मा को इसके लिए ट्रोल भी किया जा रहा था.

यह भी पढ़ें- Team India की स्टार क्रिकेटर तानिया भाटिया के होटल रूम से हुई चोरी

इस वजह से लिया जा सकता फैसला

दरअसल इस वक्त टीम इंडिया के लिए दिनेश कार्तिक और ऋषभ पंत विकेटकीपर बल्लेबाज के तौर पर पहली पसंद बन चुके हैं. यही वजह है कि संजू सैमसन (Sanju Samson) को लगातार नजरअंदाज किया जा रहा है. वहीं बीसीसीआई द्वारा अचानक संजू सैमसन को लेकर दिलचस्पी दिखाने के पीछे एक बहुत बड़ी वजह बताई जा रही है. दरअसल टी-20 वर्ल्ड कप के लिए ज्यादातर खिलाड़ियों को साउथ अफ्रीका के खिलाफ होने वाली वनडे सीरीज से आराम दिया जा सकता है.

जिसमें कप्तान रोहित शर्मा और केएल राहुल भी होंगे ताकि इन खिलाड़ियों को वर्ल्ड कप के लिए पूरी तरह तैयार किया जाए. यही वजह है कि संजू सैमसन को यह जिम्मेदारी दी जा सकती है जहां शिखर धवन कप्तान की भूमिका निभाएंगे.

यह भी पढ़ें- ‘तुझे पता नहीं है तूने क्या किया है’, Rohit Sharma ने पंत से आखिर ऐसा क्यों कहा?