दूसरे वनडे मैच से बाहर होकर भी Sanju Samson ने किया ऐसा कमाल, जीता करोड़ों फैंस का दिल

Sanju Samson

दूसरे वनडे मैच से बाहर होकर भी Sanju Samson ने किया ऐसा कमाल, जीता करोड़ों फैंस का दिल

भारत और न्यूजीलैंड के बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज के दूसरे मुकाबले में भले ही संजू सैमसन (Sanju Samson) को प्लेइंग 11 में जगह नहीं दी गई. इसके बावजूद भी संजू सैमसन ने ऐसा कमाल किया कि अब उन्होंने करोड़ों फैंस का दिल एक बार और जीत लिया है. बारिश के कारण रद्द हुए इस मुकाबले के कारण एक तरफ फैंसस निराश थे, वहीं दूसरी तरफ संजू सैमसन (Sanju Samson) ने जो किया उनके व्यवहार के बाद अब उनके चाहने वालों की संख्या दोगुनी हो चुकी है.

सोशल मीडिया पर हो रही तारीफ

सोशल मीडिया पर संजू सैमसन (Sanju Samson) का एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है जिस वजह से वह फिर से हीरो बन चुके हैं. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि संजू सैमसन (Sanju Samson) किस तरह सपोर्ट स्टाफ की तरह कवर्स को हटाने की कोशिश कर रहे हैं. इस वीडियो को राजस्थान रॉयल्स ने भी अपने ट्विटर हैंडल से साझा किया है जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

बीसीसीआई को पड़ सकता है भारी

संजू सैमसन (Sanju Samson) की लगातार जिस तरह अनदेखी की जा रही है, वह उनके फैंस को बिल्कुल भी पसंद नहीं आ रहा है. इतना ही नहीं कई दिग्गज खिलाड़ी भी इस ओर बीसीसीआई पर सवाल खड़े कर चुके हैं क्योंकि संजू सैमसन काफी शानदार प्रदर्शन करने वाले खिलाड़ी हैं जिनकी इस तरह अनदेखी करना शायद बीसीसीआई को भारी पड़ सकता है. अब देखना यह होगा कि संजू सैमसन (Sanju Samson) के साथ किस तरह का व्यवहार किया जाता है क्योंकि इस वक्त उनके साथ केवल खानापूर्ति की जा रही है.

दूसरे वनडे से किया गया बाहर

दरअसल न्यूजीलैंड के खिलाफ वनडे सीरीज से पहले टीम इंडिया ने टी-20 सीरीज खेली थी जिसमें संजू सैमसन (Sanju Samson) को एक बार भी मौका नहीं दिया गया और जब वनडे में मौका मिला तो इस खिलाड़ी ने शानदार प्रदर्शन किया लेकिन इसके अगले मुकाबले में ही उन्हें बाहर कर दिया गया और उनकी जगह दीपक हुड्डा को टीम में जगह दी गई है.

यह भी पढ़ें- संजू सैमसन के बाद Team India के इस खिलाड़ी को भी सेलेक्टर लगातार कर रहे नजरअंदाज