Shaheen Afridi के बाहर होने पर वकार यूनिस और इरफान पठान में छिड़ी तीखी जंग

Shaheen Afridi

Shaheen Afridi के बाहर होने पर वकार यूनिस और इरफान पठान में छिड़ी तीखी जंग

दरअसल 27 अगस्त से एशिया कप की शुरुआत होनी है जिससे पहले पाकिस्तान को एक जोरदार झटका लगा है और उसके स्टार खिलाड़ी शाहीन शाह अफरीदी (Shaheen Afridi) चोट की वजह से एशिया कप में नहीं खेल पाएंगे जहां इस बात को लेकर पाकिस्तान के पूर्व कप्तान वकार यूनिस ने ट्विटर हैंडल से एक ऐसी भड़काऊ बात लिख दी है जो किसी भी भारतीय फैंस को पसंद नहीं आएगी जहां उनकी बात पर टीम इंडिया के पूर्व खिलाड़ी इरफान पठान ने जमकर पलटवार किया है जहां सोशल मीडिया पर इस वक्त शाहीन अफरीदी (Shaheen Afridi) के नहीं खेलने को लेकर दोनों खिलाड़ियों के बीच एक कोल्ड वॉर चलता दिख रहा है.

वकार यूनुस ने कहीं बड़ी बात

 

waqar

पाकिस्तानी टीम के खिलाड़ी शाहीन अफरीदी (Shaheen Afridi) एक बहुत बड़े गेंदबाज माने जाते हैं जिनके एशिया कप में नहीं खेलने को लेकर एक बहुत बड़ी बहस शुरू हो चुकी है. वहीं इसी बीच पाकिस्तान के पूर्व कप्तान वकार यूनुस ने अपने टि्वटर हैंडल से भारतीय टीम पर तंज कसते हुए लिखा कि शाहीन अफरीदी (Shaheen Afridi) के चोटिल होने की वजह से भारतीय टॉप ऑर्डर बल्लेबाजों ने राहत की सांस ली होगी. दुखद है कि हम उन्हें एशिया कप 2022 में खेलते हुए नहीं देखें.गे जल्द ही फिट हो जाओ चैंपियन जहां वकार यूनिस के इस बयान के बाद टीम इंडिया के पूर्व खिलाड़ी इरफान पठान पूरी तरह से भड़क गए.

इरफान पठान ने किया पलटवार

irfan pathan

शाहीन अफरीदी (Shaheen Afridi) के एशिया कप में नहीं खेलने पर उन्होंने बताया कि टीम इंडिया के टॉप ऑर्डर यानी कि रोहित शर्मा, विराट कोहली और केएल राहुल ने राहत की सांस ली होगी. ऐसे में इरफान पठान ने अपने टि्वटर हैंडल से वकार यूनिस के इस ट्वीट का जवाब देते हुए लिखा कि दूसरी टीमों के लिए यह राहत की खबर है कि जसप्रीत बुमराह और हर्षल पटेल इस बार एशिया कप में नहीं खेल रहे हैं.

उन्होंने नाम नहीं लिया लेकिन उनका यह सीधा पाकिस्तान के वकार यूनिस का जवाब था. जसप्रीत बुमराह और हर्शल पटेल केवल कुछ ही गेंदों में मैच का रुख पलटने में माहिर हैं लेकिन यह दोनों ही खिलाड़ी चोट की वजह से एशिया कप से बाहर हो चुके हैं.

यह भी पढ़ें- Team India नें सीरीज जीतने के बाद सोशल मीडिया पर मचाई तबाही, वायरल हुआ विडियो

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *